Sponsored
Breaking News

किस्मत हो तो ऐसी ! आधी रात मोबाइल में ऐसी चीज पर पड़ी नजर, 75 करोड़ रुपये का मालिक बन गया शख्स

Sponsored

इंसान की किस्मत पलटने में बिल्कुल भी समय नहीं लगता है. एक पुरानी कहावत है कि ऊपरवाला जब भी देता है, छप्पर फाड़कर देता है. ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. दरअसल, ब्रिस्बेन के सैंडगेट में रहने वाला एक शख्स गुरुवार की रात जल्दी सो गया था. हालांकि, आधी रात करीब 2 बजे उसकी नींद खुल गई.

Sponsored

 

रात में जागने के बाद शख्स ने अपना मोबाइल उठाया मेल चेक करने लगा. इसी दौरान उसने मेलबॉक्स में एक ऐसा मेल देखा, जिसके बाद उसकी नींद उड़ गई. जी हां, शख्स के पास आया मेल ‘पावरबॉल लॉटरी’ कंपनी का था.मेल में शख्स को बताया गया कि वह लॉटरी का टॉप प्राइस जीत चुका है, जिसकी वैल्यू 10 मिलियन डॉलर्स (करीब 75 करोड़ रुपये) है.

Sponsored

 

शख्स ने बताया कि पहले तो उसे लगा कि उसने 10 हजार डॉलर ही जीते हैं. इसके बावजूद वह काफी खुश हो गया था. हालांकि, कुछ ही पलों बाद उसे एहसास हुआ कि उसने 10 हजार नहीं बल्कि एक बहुत बड़ी राशि जीती है. शख्स ने मेल को दोबारा चेक किया तो मालूम चला कि उसने 1 करोड़ डॉलर यानि 75 करोड़ रुपये जीते हैं. शख्स ने बताया कि इतनी बड़ी राशि जीतने के बाद उसके उसके परिवार की सभी आर्थिक दिक्कतें खत्म हो जाएंगी.

Sponsored

 

 

Sponsored
Sponsored
Swaraj Shrivastava

Leave a Comment
Share
Published by
Swaraj Shrivastava
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored