Sponsored
STATE

बिहार SI मर्डर केस में चौंकाने वाला खुलासा, आरोपी बोले- ‘गलत काम’ करते थे दारोगा जी, इसलिए कर दी हत्या

Sponsored

अवतार नगर थाना क्षेत्र के डुमरी जुआरा हाल्ट के समीप हुई दारोगा रविरंजन की हत्या मामले का पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. कांड का खुलासा करते हुए सदर एसडीपीओ मुनेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि दरोगा राणा रविरंजन प्रताप सिंह की हत्या में चार लोग शामिल हैं. इसमें तीन की गिरफ्तारी उन सभी के घर से कर ली गई है जबकि चौथा भागने में सफल रहा. गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि दारोगा इन सबको अक्सर अप्राकृतिक यौनाचार के लिए परेशान करते थे.

Sponsored

 

एसडीपीओ के अनुसार पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि मंगलवार की संध्या में भी डुमरी जुआरा हाल्ट के पास से हमलोगों को फोन करके बुलाए. जिसके बाद हम चार लड़के अपने घर से और दरोगा जी अपने घर से डुमरी जुअरा हाल्ट पहुंचे. फिर हम सभी डुमरी जुअरा हाल्ट के नीचे गेहूं के खेत में चले गए.

Sponsored

 

खेत में पहुंचने के बाद उनसे कहा कि आप जो मुझे मोबाइल देने के लिए बोले थे वह दीजिए. जिस पर दरोगा जी बोले कि आज काम कर दो मैं तुम्हें अगली बार मोबाइल दे दूंगा. जिसके बाद एक ने उनके साथ अप्राकृतिक यौनाचार करना शुरू कर दिया. जिसके बाद हम सभी इस अप्राकृतिक यौनाचार से मुक्ति पाने के लिए लोहे का रड व भुजाली से उनके सिर पर वार कर हत्या कर दिए।

Sponsored

 

 

एसडीपीओ मुनेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि गिरफ्तार लड़कों के द्वारा दिये गये अप्राकृतिक यौनाचार संबंधी बयान की जांच की जाएगी. छापेमारी दल में अवतार नगर थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार,डोरीगंज थानाध्यक्ष संजय प्रसाद, सिपाही श्याम कुमार, विवेकानंद यादव, अशोक पासवान, हवलदार जगरनाथ ठाकुर, चौकीदार मनोज कुमार साह, मनोज कुमार शामिल थे.

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Swaraj Shrivastava

Leave a Comment
Share
Published by
Swaraj Shrivastava
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored