Sponsored
Breaking News

दरभंगा में रिटायर्ड अधिकारी के घर डकैती, विरोध करने पर शिक्षक की हत्या

Sponsored

बिहार के दरभंगा जिले के घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के रसियारी गांव में बुधवार रात हथियारों से लैस पांच अपराधियों ने सेवानिवृत्त जिला उद्यान अधिकारी गणपति झा के घर में जमकर लूटपाट की। विरोध करने पर अधिकारी के सिर पर खंती से वार कर उन्हें गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। इस दौरान अपराधियों ने गणपति झा के मित्र गांव के ही सेवानिवृत्त शिक्षक मुन्नीलाल चौपाल (70) के सिर पर रॉड से वार कर उनकी हत्या कर दी। मुन्नीलाल चौपाल रात में उन्हीं के यहां ठहरे थे।

Sponsored

Sponsored

बताया जाता है कि गृहस्वामी गांव में अकेले रहते हैं तथा उनके दोनों अधिकारी पुत्र सपरिवार बाहर रहते हैं। डकैतों ने लगभग 50 हजार रुपये कैश की लूट को अंजाम दिया।बिरौल के एसडीपीओ दिलीप कुमार झा घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

Sponsored

Sponsored

मधुबनी: बासोपट्टी बाजार के किराना व्यवसायी के घर लाखों की लूट

Sponsored

मधुबनी जिले के बासोपट्टी बाजार के प्रमुख किराना व्यवसायी संतोष प्रसाद मुरारका के घर बुधवार की रात करीब साढ़े आठ बजे चार नकाबपोश अपराधियों ने लूटपाट की। करीब 15 से 20 मिनट तक हथियार के बल पर घर में लूटपाट करते रहे। घटना को अंजाम देकर बाइक से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही बासोपट्टी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान उनके पड़ोस के दो लोगोंको पूछताछ के लिये हिरासत में लिया है।

Sponsored

 

भोजपुर में जेडीयू कार्यकर्ता की हत्या, घर में घुसकर अपराधियों ने मारी गोली

Sponsored

भोजपुर जिले में अपराधियों ने जेडीयू कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। ये घटना बड़हरा थाना क्षेत्र के लोहार श्रीपाल गांव की है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई। बताया जाता है कि अपराधियों ने बुधवार की देर रात घर में घुस कर इस वारदात को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई।

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Swaraj Shrivastava

Leave a Comment
Share
Published by
Swaraj Shrivastava
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored