BIHARBreaking NewsSTATE

लालू फैमिली को 12 दिन के बाद याद आया शहाबुद्दीन का परिवार, डैमेज कंट्रोल करने सीवान पहुंचे तेजप्रताप

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के आदेश पर उनके बड़े पुत्र राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव अपने कुनबे के साथ सिवान के प्रतापपुर पहुंचे हैं जहां उन्होंने दिवंगत पूर्व राजद सांसद शहाबुद्दीन के पुत्र से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी ।।

Loading...
Sponsored

इस अवसर पर उनके साथ राजद विधायक जितेंद्र कुमार राय छोटे लाल राय अवध बिहारी चौधरी पटना कुम्हरार से राजद के प्रत्याशी रहे डॉ धर्मेंद्र समेत पूरा कुनबा पहुंचा है सूत्र बता रहे हैं कि शहाबुद्दीन के पुत्र और तेजप्रताप यादव के बीच सार्थक बातचीत हुई है।

Loading...
Sponsored

 

राजद ने उन्हें आश्वस्त किया है कि शहाबुद्दीन की विरासत उन्हें ही मिलेगी पार्टी में उन्हें पूरा मान सम्मान मिलेगा।इससे पहले रीतलाल यादव ओसामा से मिलने के लिए सिवान पहुंचे थे. वहीं, आज तेज प्रताप यादव ने भी ओसामा से मुलाकात की. बता दें कि, शहाबुद्दीन की मौत के बाद लगातार शहाबुद्दीन के समर्थकों और लालू परिवार के बीच मनमुटाव की खबरें सामने आ रही थी. वहीं, शहाबुद्दीन के शव को दिल्ली में दफ़नाने को लेकर भी शहाबुद्दीन के समर्थकों का आक्रोश देखने को मिला था.

Loading...
Sponsored

 

खबर की माने तो, तेज प्रताप यादव कल ही सिवान जा कर ओसामा से मुलाकात करने वाले थे लेकिन उनके बॉडीगार्ड कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद वे सिवान नहीं गए. वहीं, आज वे शहाबुद्दीन के घर पहुंचे. यह भी बता दें कि, लालू परिवार के ये पहले सदस्य हैं जिन्होंने शहाबुद्दीन की मौत के बाद उनके घर पर ओसामा और उनके परिजन से मिलने के लिए पहुंचे हैं. इससे पहले राजद नेता रीतलाल यादव भी मिलने पहुंचे थे जिसके बाद राजद और शहाबुद्दीन समर्थकों के बीच डैमेज कंट्रोल की बात सामने आई थी.

Loading...
Sponsored
Swaraj Shrivastava Administrator
Sorry! The Author has not filled his profile.

Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here