Sponsored
Breaking News

प्रशासन की सख्ती, कोरोना गाइडलाइन का पालन न करना पड़ा भारी, मॉल सहित पांच दुकान सील

Sponsored

गया। शहर के जीबी रोड तथा अन्य मार्गों व बाजार क्षेत्रों में शनिवार को कोविड-19 गाइडलाइन के तहत सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। इस अभियान में एक मॉल सहित कुल पांच दुकानों को कोविड गाइडलाइन का अनुपालन नहीं किए जाने के कारण एक सप्ताह के लिए सील कर दिया गया।

Sponsored




Sponsored

नगर आयुक्त सावन कुमार, एसडीओ इंद्रवीर कुमार, नगर पुलिस उपाधीक्षक राज कुमार व अंचलाधिकरी राजीव रंजन द्वारा कोविड गाइडलाइन के पालन को लेकर शहर में संयुक्त जांच अभियान चलाया गया। जांच के दौरान सड़क पर कई लोगों से मास्क नहीं पहनने के कारण जुर्माना वसूला गया।

Sponsored


Sponsored

जीबी रोड के दो दुकानदारों द्वारा जिला प्रशासन द्वारा जारी दाएं बाएं के अनुसार दुकान खोले जाने का उलंघन किए जाने के कारण सील किया गया। केपी रोड के दो दुकानों को कोविड़ गाइडलाइन नहीं पालन किए जाने के कारण सील किया गया। जांच के क्रम में एक बड़े मॉल को भी कोविड के गाइडलाइन नहीं पालन करने के कारण सील किया गया।

Sponsored


Sponsored

इस मॉल में एक साथ सैकड़ों से भी ज्यादा के संख्या ग्राहक पाए गए। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग व कोवीड के अन्य गाइडलाइंस का भी पालन नहीं किया जा रहा था। इस अभियान के बाद लोगों से अपील की गई कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सभी लोग निश्चित रूप से सरकार द्वारा जारी दिशनिर्देशों का पालन करें। मास्क अनिवार्य रूप से पहनें, सामाजिक दूरी का अवश्य पालन करें। साथ ही सरकार द्वारा समय-समय पर निर्गत सभी दिशनिर्देशों का पालन करें।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: Hindustan

Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored