Sponsored
Breaking News

बिहार में कोरोना वैक्सीन लेने के बाद 70 साल की वृद्ध की मौत और 3 बीमार, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप

Sponsored

बिहार के वैशाली से बड़ी खबर। वैशाली में कोरोना वैक्सीन की डोज लेने के बाद 70 साल की वृद्ध महिला की मौत हो गई है वहीं तीन और लोगों के बीमार होने की सूचना आ रही है। सभी बीमार लोगों का इलाज बेलसर पीएचसी में चल रहा है। घटना की सूचना पाकर स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है।

Sponsored

गांव में मेडिकल टीम पहुंच गई है। सभी की जांच की जा रही है। वहीं घटना की सूचना पर बेलसर ओपी प्रभारी गांव पहुंचकर लोगों से पूछताछ कर रहे हैं। घटना को लेकर फिलहाल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कुछ भी कहने से मना कर दिया है। उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Sponsored

Sponsored

टीका लेने के बावजूद कोरोना संक्रमण की चपेट में आई, तोड़ा दम
बता दें कि बीते एक सप्ताह पहले ही गया के कोंच प्रखंड की रहने वाली आंगनबाड़ी सेविका कुमारी विंध्यवासिनी देवी की मौत कारोना से मौत हो गई। पटना एम्स में उन्होंने इलाज के दौरान अंतिम सांस ली। आंगनबाड़ी सेविका कोरोना का टीका लेने के बावजूद संक्रमण की चपेट मेंं आ गई थी। उन्हे 12 मार्च को एम्स में भर्ती कराया गया था। पटना एम्स के नोडल पदाधिकारी डॉ. संजीव कुमार ने विंध्यवासिनी देवी की कोरोना से मौत की पुष्टि की है।

Sponsored

मृतका के पति सत्येन्द्र प्रसाद शर्मा ने बताया कि उनकी पत्नी कोरोना टीका का दो डोज ले चुकी थीं। उन्होंने पहला डोज चार फरवरी को और दूसरा डोज छह मार्च को लिया था। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। पति के मुताबिक एम्स में 17 मार्च को हुई जांच में कोरोना की पुष्टि हुई थी। गया के डीएम अभिषेक सिंह ने कहा कि सेविका के मौत की बात सामने आयी है। इन्होंने कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज ली थी या नहीं यह स्पष्ट नहीं है। मौत का कारण केवल कोरोना ही है या कुछ और इसकी भी जानकारी ली जा रही है।

Sponsored

Sponsored

Input: hindustan

Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored