BIHARBreaking News

मशहूर ऐक्टर मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से निधन, 52 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

कोरोना महामारी कई लोगों पर काल बनकर आया है। इसी बीच बॉलीवुड से एक दुखद खबर आई है। जाने-माने अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल (Bikramjeet Kanwarpal) का कोरोना से निधन हो गया। वो 52 वर्ष के थे।

Sponsored


Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

अशोक पंडित ने किया ट्वीट
फिल्ममेकर अशोक पंडित ने ट्वीट कर अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने लिखा- ‘सुनकर दुख हुआ। आज सुबह कोरोना की वजह से मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोविड से निधन हो गया। एक सेवानिवृत्त सेना अधिकारी कंवरपाल ने कई फिल्मों और टीवी सीरियल में सहायक भूमिकाएं निभाई थीं। उनके परिवार और करीबी लोगों के प्रति मेरी संवेदना।‘

Sponsored


Sponsored

Sponsored

विक्रम भट्ट ने जताया शोक
निर्देशक विक्रम भट्ट ने लिखा- ‘मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल का निधन हो गया। इस महामारी ने उन्हें हमसे छीन लिया। मैंने उनके साथ कई फिल्में की थीं।‘ विक्रम आग लिखते हैं कि ‘प्रत्येक जीवन जो हम खो देते हैं वह केवल एक नंबर नहीं है। हम इसे एक नंबर बनने नहीं दे सकते। हर एक का विशेष मित्र, उनकी आत्मा को शांति मिले।‘ इसके साथ उन्होंने #Covid #Covid19 #CovidIndia हैशटैग का इस्तेमाल किया।

Sponsored

Sponsored
View this post on Instagram

Sponsored

A post shared by Vikram Bhatt (@vikrampbhatt)

Sponsored

Sponsored

कौन थे बिक्रमजीत
बिक्रमजीत कंवरपाल का जन्म हिमाचल प्रदेश में एक आर्मी ऑफिसर के घर हुआ था। साल 2002 में वो सेना से रिटायर्ड हो गए। 2003 में उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया। बिक्रमजीत ने ‘पेज 3’, ‘पाप’, ‘कॉरपोरेट’, ‘अतिथि तुम कब जाओगे’, ‘मर्डर 2’, ‘हे बेबी’, ‘प्रेम रतन धन पायो’ और ‘गाजी अटैक’ सहित अन्य फिल्में कीं।

Sponsored

Ads

Sponsored

Ads

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Comment here