ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

Bihar News: घर में शराब के साथ पकड़ी गई महिला, अब तीन मासूम बच्चे भी जाएंगे जेल?

शेखपुरा: इसे व्यवस्था की बेरहमी कहेंगे या फिर कानूनी विवशता। असल में यह कहानी  शेखपुरा शहरी क्षेत्र के वाजिदपुर से चुलाई शराब से साथ गिरफ्तार महिला और उसके साथ तीन नाबालिग बच्चों की है। उत्पाद विभाग महिला संगीता देवी के साथ उसके तीन बच्चों को भी जेल भेजेगा? बुधवार को गिरफ्तार महिला को अदालत के समक्ष पेश करने के पहले कोरोना जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया तो उसके साथ तीनों मासूम बच्चे भी थे। इन बच्चों की आयु दो से छह वर्ष के बीच है। संगीता के तीनों मासूम बच्चों की मां के साथ जेल भेजने पर क्या कार्रवाई होगी यह अदालत पर निर्भर है।

Sponsored

पति कमाने के लिए रहता है बाहर

महिला ने बताया कि उत्पाद विभाग की पुलिस ने मंगलवार की रात घर से तीनों मासूम बच्चे सहित गिरफ्तार करके लाया। संगीता का पति शिवम चौधरी परदेस में रहकर काम करता है। यहां संगीता अपनी सास और देवर से अलग रहती है। सास और देवर ताड़ी बेचने का काम करते हैं।

Sponsored

पुलिस को देख देवर और सास घर से भाग गए

पुलिस के आने पर देवर और सास घर से भाग गए और पुलिस ने संगीता को उसके तीनों मासूम बच्चों के साथ गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में जब उत्पाद थाना के प्रभारी से फोन पर संपर्क किया गया तो उन्होंने काल ही रिसीव नहीं की। पता चला कि साहेब किसी का काल रिसीव नहीं करते हैं।

Sponsored

पुलिस से रोकर कह रही बेकसूर होने की बात

कोरोना जांच को लाई गई संगीता ने बच्चों के साथ रो-रोकर अपने को बेकसूर होने की बात बताई। हालांकि अब उसकी बातों को कोई सुनने वाला नहीं है। अब अदालत पर निर्भर है कि संगीता के तीनों मासूम बच्चों की मां के साथ जेल भेजने पर क्या कार्रवाई करती है।

Sponsored

Comment here