Sponsored
Breaking News

लॉकडाउन में बड़ी घटना, पूर्व सरपंच के पुत्र की गोली मार हत्या

Sponsored

हरसिद्धि थाना क्षेत्र अंतर्गत हरसिद्धि बाजार से दक्षिण नहर के पास मंगलवार की रात अपराधियों ने पूर्व सरपंच के पुत्र की गोली मार हत्या कर दी।घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी शव को नहर किनारे फेंक कर फरार हो गए। पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। मृत युवक की पहचान पहाड़पुर थाना क्षेत्र की मनकररिया पंचायत के बिसही निवासी पूर्व सरपंच उर्मिला देवी के पुत्र रूपेश तिवारी के रूप में की गई। पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखा व दो जिंदा कारतूस बरामद किया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Sponsored




Sponsored

सुबह-सुबह नहर के पास शव देखने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। वहीं घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। बताया जाता है कि पूर्व सरपंच के पुत्र रुपेश तिवारी मंगलवार की रात बाइक से कहीं जा रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनका पीछा किया और नहर के पास सुनसान जगह देखकर उन्हें गोली मार दी। युवक के शव के पास से उसकी बाइक भी बरामद कर ली गई है।

Sponsored


Sponsored

युवक का शव देखने के लिए लोगो की भीड़ जुट गई है। बताया गया है कि युवक के पिता सह सरपंच पति उमेश तिवारी की भी पूर्व में अपराधियों ने गोली मार हत्या कर दी थी। अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश ने बताया कि अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा जा रहा। अपराधियों की धरपकड़ के लिए एक टीम का गठन कर छापेमारी शुरू कर दी गई है।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: JNN

Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored