BIHARBreaking NewsSTATE

मैट्रिक परीक्षा में आया कम नंबर तो हिरोइन बनने मुंबई के लिए निकल गयीं पांच सहेलियां, लेकिन रास्ते में ही टूट गया सपना

परीक्षा में कम नंबर आने के बाद छात्र-छात्राओं की तरह-तरह की हरकतों की खबरें आती रहती है. लेकिन कैमुर की पांच लड़कियों ने जो किया उसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. बिहार बोर्ड की मैट्रिक परीक्षा में कम नंबर आये तो पांच सहेलियां हिरोइन बनने के लिए घर से मुंबई के लिए निकल गयीं. लेकिन रास्ते में ही ख्वाब टूट गया.

Sponsored



Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

बनारस में पकड़ी गयीं लड़कियां
दरअसल वाराणसी के कैंट स्टेशन पर रेलवे पुलिस ने पांच लड़कियों को संदेहास्पद तरीके से घूमते देखा. पुलिस ने महिला सिपाहियों के जरिये उन्हें थाना लाया. थाने में पूछताछ की तो जो कहानी सामने आयी उसे सुनकर पुलिस अधिकारी भी दंग रह गये.

Sponsored

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि पांचों लड़कियां बिहार के भभुआ के रामगढ़ थाने के एक गांव की रहने वाली हैं औऱ पक्की सहेलियां हैं. उन सभी ने इस साल बिहार बोर्ड की मैट्रिक परीक्षा दी थी. मैट्रिक परीक्षा का रिजल्ट कुछ दिन पहले ही आया है. खराब रिजल्ट आने के कारण उन सभी को परिवार के लोगों से डांट सुननी पड़ी. सभी लड़कियों की उम्र 14-15 साल के करीब है.

Sponsored

परिवार के लोगों से डांट सुनने के बाद पांचों सहेलियों ने आपस में बैठकर विचार किया. ये तय किया कि अब घऱ के लोग आगे पढ़ायेंगे नहीं. फिर क्यों न मुंबई चलकर फिल्मों में किस्मत आजमायी जाये. इसके बाद पांचों ने अपने घरों से कपड़े औऱ पैसे लिए औऱ फिर निकल पड़ीं. लोकल ट्रेन से वे वाराणसी पहुंची, जहां से वे मुंबई जाने वाली ट्रेन पकड़ने वाली थीं. लेकिन तभी पुलिस की नजर उन पर पड़ गयी.

Sponsored

जीआरपी कैंट इंस्पेक्टर अशोक कुमार दुबे ने बताया कि पुलिस गश्त कर रही थी तभी मुख्य हाल में पांचों लड़कियां आईं. वे इधर-उधर भटक रही थीं. पांच नाबालिग लड़कियों को बिना किसी अभिभावक के भटकते देख पुलिस को शक हुआ. लिहाजा पुलिस ने उनसे पूछताछ की. पूछताछ में पता चला कि सभी मुंबई जाने के लिए निकली हैं. वहां फिल्म में काम करने की इच्छा है. हाईस्कूल में नंबर कम आया तो परिजनों ने डांटा था. उसके बाद ये तय किया था कि आगे नहीं पढ़ेंगी. पुलिस ने उनके परिजनों से संपर्क कर उन्हें वाराणसी बुलाया और सभी को उनके परिजनों को बुलाकर सुपुर्द कर दिया है.

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: FirstBihar

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here