BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

हो जाइए तैयार ! बिहार सरकार LockDown पर आज शाम 6 बजे कर सकती है बड़ा ऐलान

बिहार में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों की रोकथाम को लेकर नीतीश सरकार कोई बड़ा फैसला लेने जा रही है। आज शाम 6 बजे सरकार प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी जानकारी देने जा रही है कि कोरोना की रोकथाम को लेकर जो निर्णय लिया गया है। मीडिया में ख़बरें है कि लॉकडाउन या वीकेंड लॉकडाउन को लेकर कोई बड़ा फैसला हो सकता है। तो वहीं कुछ लोगों के बीच ये भी चर्चा है कि नाइट कर्फ्यू के समय में बदलाव कर इसे और भी ज्यादा सख्ती से लागू किया जा सकता है।

Sponsored

 

 

 

कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए बुधवार को मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पांच घंटों की हाई लेवल समीक्षा बैठक की. आपदा प्रबंधन समूह की बैठक में में क्या निर्णय लिया गया है कि सरकार प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी जानकारी शाम 6 बजे देने जा रही है. संभावना है कि लॉकडाउन, वीकेंड लॉकडाउन या नाइट कर्फ्यू के समय में बदलाव का एलान किया जा सकता है.

Sponsored

 

 

 

गौरतलब हो कि बीते दिन मंगलवार को हाई लेवल बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ उपमुख्‍यमंत्री और विभिन्‍न विभागों के आला अधिकारियों के साथ सभी 38 जिलों के जिलाधिकारी मौजूद थे. जिलाधिकारियों ने अपने-अपने जिलों के हालात की जानकारी मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को दी. जिलों से मिले फीडबैक और कोरोनावायरस संक्रमण के ताजा हालात पर आज आपदा प्रबंधन समूह की बैठक विमर्श किया गया. कोरोना संक्रमण से निबटने के लिए बैठक में कौन सा जरूरी फैसला लिया गया है. सरकार तुरंत इसकी जानकारी देने जा रही है.

Sponsored

 

 

 

बिहार सरकार के विकास आयुक्तश्री आमिर सुबहानी और स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शाम 6 बजे मीडिया को संबोधित करेंगे. हर किसी की निगाहें इस प्रेस वार्ता पर टिकी हैं कि आखिरकार कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर बिहार सरकार कौन सा अगला कदम उठाने जा रही है.

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here