Sponsored
Breaking News

बिहार की बेटी का जलवा..साउथ की फिल्मों में लीड हिरोइन की भूमिका में नजर आएंगी संचतिा बसु… इंटरनेट मीडिया ने दिलाई थी पहचान

Sponsored

बिहार के सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) माउंट कार्मेल स्कूल की सलखुआ प्रखंड के सितुआहा पंचायत के महादेव मठ गांव की छात्रा संचिता बसु को साउथ की एक फिल्म में लीड हीरोइन की भूमिका निभाने का मौका मिला है। इंटरनेट पर धूम मचा रही संचिता बसु ने पहले तो टिकटॉक स्टार के रूप में अपनी पहचान बनाई। उसके बाद स्नेक एप पर सिंगिंग एवं डांस के क्षेत्र में उनके 11 मिलियन फॉलोवर्स हैं। एक छोटे से गांव से निकली इस लड़की की इस प्रतिभा के सभी लोग कायल हो चुके हैं।

Sponsored




Sponsored

माउंट कार्मेल भागलपुर की है छात्रा
संचिता बसु ने बताया कि वह माउंट कारमेल स्कूल, भागलपुर में दसवीं की छात्रा है। वह इसबार मैट्रिक की परीक्षा देगी। परीक्षा के तुरंत बाद साउथ की फिल्म के लिए उनकी शूङ्क्षटग हैदराबाद में शुरू होगी। उनके इस सफलता पर गांव के सभी लोगों में खुशियों का माहौल है।

Sponsored


Sponsored

उन्होंने बताया कि शुरू से वे अभिनय के क्षेत्र में अपना कैरियर बनाना चाहती थी। साउथ की फिल्म में लीड हीरोइन का रोल मिलने से उनका सपना सच साबित होने जैसा है। संचिता कहती हैं वह पहले अपने घर में टेलीविजन पर डांस देखा करती थी और मोबाइल पर शॉर्ट वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डालने लगी। जब मां और पिताजी को पता चला तो उन्होंने भी पूरा सहयोग किया।

Sponsored


Sponsored

अपने माता-पिता को प्रेरणा स्रोत बताते हुए कहा कि घर घरवालों एवं कार्मेल स्कूल के शिक्षकों का सहयोग हमें मिला। मेरी मौसी की पुत्री नीतू कुमारी मेरा वीडियो बनाकर इंटरनेट पर अपलोड किया करती थी। इससे मुझे काफी सहयोग मिला। स्नेक एप पर स्टार के रूप में प्रसिद्ध होने पर पहले तो गाना गाने का ऑफर मिला। जिसमें फिर से उडऩा एल्बम में उन्हें गाने का अवसर मिला जिसमें कोरोना महामारी के बीच सकारात्मक सोच के साथ लोगों को कोरोना वायरस से लडऩे की प्रेरणा देती नजर आई।

Sponsored

जी म्यूजिक के बैनर तले उन्होंने कई एल्बम में काम किया है। फिल्मी कैडी एंटरटेनमेंट के निर्माता हरेश तोगानी, सुशील पांडे के प्रयास से वह गाना गा चुकी हैं। गीत के म्यूजिक डायरेक्टर एलके लक्ष्मीकांत हैं। गाने में सिंगर बृजेश शांडिल्य ने भी साथ दिया है।

Sponsored


Sponsored

भागलपुर आयी थी टीम
संचिता ने बताया कि फिल्म में हिरोइन की भूमिका के लिए टीम भागलपुर आयी थी। भागलपुर में ही उनकी स्क्रीङ्क्षनग हुई। बाद में उन्हें इसकी सूचना फोन पर दी गयी।

Sponsored

पिता किसान माता गृहिणी
संचिता के पिता इलाके के संपन्न किसानों में एक हैं। जबकि माता गृहिणी हैं। उनके माता-पिता ने बताया कि संचिता को शुरूआत से ही फिल्म के प्रति लगाव था। वो वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डालती थी। उनलोगों ने बेटी को कभी रोका नहीं। कहा कि जब तक आप अपने बच्चों पर भरोसा नहीं करेंगे तब तक वो अच्छा नहीं कर सकेंगे।

Sponsored


Sponsored

बेटियों को बढ़ाएं आगे
संचिता बसु ने बताया की पैतृक गांव के सभी अभिभावकों से मैं अपील करना चाहूंगी कि वह अपनी अपनी पुत्री को उनके प्रतिभा के अनुरूप उन्हें आगे बढऩे का अवसर दें एवं उन्हें सहयोग करें। उन्होंने कहा कि गांव में टैलेंट की कमी नहीं है बस आवश्यकता है परख कर उसे निखारने की।

Sponsored


Sponsored

गांव वाले हर्षित
फिल्म में लीड हीरोइन की भूमिका मिलने पर संचिता वसु को गांव के सुबोध यादव, विनोद यादव,प्रमोद यादव,लक्ष्मी यादव,उमेश यादव, बालो यादव,विकास राज,इंदिरा कुमारी,अनीता देवी, रूपेश कुमार,अमरदीप यादव,नीतू कुमारी,पिता सुरेंद्र यादव मां वीणा राय,राजा कुमार,विकास कुमार,राजनंदन, शशि यादव,व्यापार मंडल अध्यक्ष दिनेश यादव उनके आवास पर पहुंचकर बधाई देकर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored