BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

अभी अभी; ‘सेवा मदद करने अब कोई नहीं आएगा, पप्पू यादव ने पूरे बिहार में गिरफ्तारी देने को तैयार रहने कहा’

पटनाः मंगलवार को हाउस अरेस्ट होने के बाद पप्पू यादव ने ट्वीट कर इसकी जानकारी तो दी ही इसके साथ ही एक ऐसा पोस्ट उन्होंने किया जिसमें उनकी भावुकता झलकी. उन्होंने लिखा “कोरोनाकाल में जिंदगियां बचाने के लिए अपनी जान हथेली पर रख जूझ रहे हैं. अगर ऐसे करना अपराध है, तो हां मैं अपराधी हूं.”

Sponsored


Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से कहा कि दे दो फांसी, या, भेज दो जेल. झुकूंगा नहीं, रुकूंगा नहीं. लोगों को बचाऊंगा. बेईमानों को बेनकाब करता रहूंगा! वहीं. दूसरी ओर गिरफ्तारी के तुरंत बाद ही रिलीज पप्पू यादव ट्विटर पर एक नंबर पर ट्रेंड करने लगा. लोग अपनी प्रतिक्रिया देने लगे.

Sponsored


Sponsored

वहीं पप्पू यादव ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा
“बिहार की जनता से मेरा आग्रह है कि अगर आप बिहार को बचाना चाहते हैं। बिहार में गौतम बुद्ध और महावीर के परोपकार की परंपरा को बचाना चाहते हैं। गरीबों और जरूरमंद लोगों की आवाज बुलंद रखना चाहते हैं। लोकतंत्र को बरकरार रखना चाहते हैं। तो प्रदेश भर में सरकार के इस रवैये के खिलाफ गिरफ्तारी को तैयार रहिए। आज मौका है, नहीं तो बाद में पछतावे के कुछ नहीं मिलेगा और सेवा व मदद को कोई नहीं आएगा।”

Sponsored

Sponsored


Sponsored

गांधी मैदान थाना के बाहर लगी भीड़
मंगलवार सुबह हुई गिरफ्तारी के बाद पटना के गांधी मैदान थाना के बाहर उनके कार्यकर्ताओं की भीड़ लग गई. डीएसपी, थाना प्रभारी और पप्पू यादव के समर्थकों के बीच जमकर बहस हुई. पार्टी से जुड़े लोगों के पूछे जाने पर कि गिरफ्तार क्यों किया गया है इसपर पुलिस ने पल्ला झाड़ लिया और कहने लगे नहीं बताएंगे, जहां जाना है जाओ.

Sponsored


Sponsored

इस दौरान पुलिस की ओर से मीडिया को और अन्य लोगों को दो गज की दूरी रखने के लिए कहा जाने लगा. इसके बाद जब खुद मीडिया बोली कि दो गज पुलिस की ओर से भी बनाया जाए तब जाकर पुलिस शांत हो गई. इसके बाद पुलिस ने कुछ सवालों का जवाब दिया. पुलिस ने कहा कि पप्पू यादव की गिरफ्तारी लॉकडाउन उल्लंघन और प्रोटोकॉल तोड़ने को लेकर किया गया है. इसकी जानकारी पप्पू यादव को दे दी गई है. जो भी विधि सम्मत कार्रवाई होनी चाहिए वह होगी.

Sponsored

Ads

Sponsored

Ads

Sponsored

Sponsored

Input: ABP

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here