BIHARBreaking NewsSTATE

संभल कर रहें अगले कुछ घंटे, यास तूफान बिहार के इन जिलों में मचाने वाला है तबाही !

यास चक्रवाती तूफान को लेकर मौसम विभाग ने बिहार के सभी जिलों के लिए अगले 3 दिनों तक रेड, ऑरेंज और येलो अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार अगले 2 से 3 दिनों के दौरान अधिकांश स्थानों पर गरज के साथ मध्यम से भारी बारिश होने की संभावना है. साथ ही राज्य के अधिकांश स्थानों पर 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलने, आकाशीय बिजली गिरने और मेघगर्जन की भी संभावना है.

Loading...
Sponsored

 

 

अभी से दिख रहा है असर

Loading...
Sponsored


मौसम विभाग ने बताया कि यास तूफान का बिहार में व्यापक असर 26 मई की शाम से 30 मई तक देखने को मिलेगा. वहीं, बता दें कि चक्रवाती तूफान यास का असर बिहार में अभी से ही देखने को मिल रहा है. मंगलवार को भी बिहार के अधिकांश हिस्सों में आंशिक बादल छाए रहे. मौसम वैज्ञानिक शैलेंद्र कुमार पटेल ने बताया कि कई हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश भी हुई.

Loading...
Sponsored

 

कई जगहों पर हुई बारिश

Loading...
Sponsored


सोमवार को बिहार के संग्रामपुर एवं मुंगेर में 5 मिलीमीटर, अमरपुर एवं बिहपुर में 4 मिलीमीटर, सबौर में 3 मिलीमीटर वर्षा दर्ज की गई. वहीं, राज्य में अधिकतम तापमान बक्सर में 40.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. बंगाल की खाड़ी से निकला चक्रवाती तूफान दिन प्रतिदिन और अधिक शक्तिशाली होगा.

Loading...
Sponsored

 

 

 

इन जिलों में एहतियात बरतने की जरूरत

Loading...
Sponsored

 

Loading...
Sponsored

मौसम विभाग ने आने वाले कुछ घंटों के लिए कई जिलों को अलर्ट जारी किया है. पूर्व चंपारण, पश्चिम चंपारण, पटना, सीतामढ़ी, भागलपुर, बांका, पूर्णिया, कटिहार, खगड़िया, सहरसा, मधेपुरा, लखीसराय, बेगूसराय, समस्तीपुर, दरभंगा और मधुबनी में अगले कुछ घंटों में मेघगर्जन और वज्रपात के साथ बारिश की संभावना है. इन जिलों में लोगों को एहतियात बरतने की जरूरत है.

Loading...
Sponsored
Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here