BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalSTATE

मुजफ्फरपुर में Corona संक्रमित की मौत के बाद अपनों ने बनाई दूरी, ABVP के कार्यक्रताओं ने पेश की मिशाल

मुजफ्फरपुर जिले में मोतीपुर प्रखंड के महना गांव में विनोद साह की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार विनोद के संक्रमित होने के बाद पड़ोसियों और अपनों ने हाथ खींच लिया। न समय पर दवा मिली और न ऑक्सीजन। यहां तक कि निधन के बाद कोई दाह संस्कार के लिए भी तैयार नहीं था।

Sponsored

 

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता पीपीई किट पहनकर न सिर्फ शव को निजी वाहन से ले गए बल्कि उनका दाह संस्कार भी किया। अभाविप के जिला संगठन मंत्री पुरुषोत्तम ने बताया कि विनोद साह कोलकाता में प्राइवेट सेक्टर में थे। यहां घर पर ही कोरोना संक्रमित हो गए तो पड़ोसियों ने दूरी बना ली। खाना और दवा के लिए भी परेशानी होने लगी तो उन्होंने अभाविप की ओर से जारी हेल्पलाइन पर संपर्क किया।

Sponsored

 

अभाविप कार्यकर्ताओं ने दवा मुहैया कराई। सोमवार की रात तबीयत अधिक खराब होने पर ऑक्सीजन सिलेंडर भी उपलब्ध कराया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई। बताया कि विनोद की पत्नी नीतू असहाय थी पर कोई देखने वाला नहीं था। उसके बड़े बेटे को भी कोरोना का संक्रमण हो गया है। कार्यकर्ताओं की ओर से ही उसके इलाज की व्यवस्था की जा रही है।

Sponsored

 

इस कार्य में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य गुड्डू यादव, मोतीपुर नगर के नगर मंत्री चंदन यादव, सर्वेश पांडेय, जीते ठाकुर व बजरंग दल से ङ्क्षप्रस, प्रियांशु, आदित्य कुमार ङ्क्षसह, पंकज कुमार, ब्रिज भूषण कुमार व राहुल कुमार शामिल रहे।

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here