Sponsored
Breaking News

बिना हेलमेट पहने ट्रक चलाने पर ड्राइवर का काटा 1000 रुपए का चालान, चौंक गए न आप भी?

Sponsored

ओडिशा के गंजम जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ट्रक ड्राइवर को 1000 रुपए का जुर्माना लगाया गया है, मगर वजह इतना हैरान करने वाला है, जिसकी वजह से यह मामला काफी वायरल हो रहा है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, प्रशासन ने एक ट्रक ड्राइवर को बिना हेलमेट पहने ट्रक चलाने पर 1000 रुपए का जुर्माना लगाया है।

Sponsored

Sponsored

समाचार एजेंसी एएनआई ने चालान की एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें ड्राइवर से लेकर गाड़ी की डिटेल्स दी गई है। चालान पर दी गई डिटेल्स के मुताबिक, गंजम जिले में प्रमोद कुमार परिवहन विभाग के दफ्तर अपने वाहन का परमिट रिन्यू कराने गए तो उन्हें चालान की कॉपी थमा दी गई, जिस पर एक हजार रुपए जुर्माने की राशि थी। चालान की कॉपी पर तारीख 15 मार्च 2021 की है और गाड़ी नंबर OR-07W/4593 है, जिसका चालान काटा गया है।

Sponsored

Sponsored

वहीं, आजतक टीवी के मुताबिक, प्रमोद कुमार ने जब इस चालान के बारे में अधिकारियों से बात की तो उन्हें बताया गया कि बिना हेलमेट के ड्राइविंग की वजह से चालान काटा गया है। प्रमोद ने कहा, मेरा ट्रक चलाने का परमिट खत्म हो गया था और मैं इसे रिन्यू कराने आरटीओ दफ्तर गया था, तभी मुझे इस पेंडिंग चालान के बारे में पता चला।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: Hindustan

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored