ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

2 रुपये तक घट सकते है पेट्रोल के दाम, जानिए बिहार के अलग अलग शहरों में क्या है रेट

राजधानी पटना में मंगलवार को पेट्रोल की रेट 107.30 रुपये प्रति लीटर था। आज यानी बुधवार को शहर में भाव बढ़कर 107.80 रुपये प्रति लीटर पहुंच गया। एक दिन में यहां 50 पैसे का इजाफा देखने को मिला है। वहीं औरंगाबाद में आज पेट्रोल की कीमतों में 19 पैसे की बढ़ोतरी दर्ज हुई है।

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में दो रुपये तक की कटौती के आसार हैं। ऐसी चर्चा है कि आने वाले दिनों में सरकार दो रुपये तक की कटौती कर सकती है। टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, इंटरनेशनल मार्केट में कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट देखने को मिल रही है।

Sponsored

ऐसे में पेट्रोल-डीजल में ये कटौती हो सकती है। हालांकि, बुधवार को बिहार में पेट्रोल-डीजल के भाव देखें तो ज्यादातर शहरों में खास बदलाव नहीं आया है।

Sponsored

राजधानी पटना में जरूर पेट्रोल की कीमतों में करीब 50 पैसे प्रति लीटर का इजाफा देखने को मिला है, वहीं दूसरे शहरों में ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिला।

Sponsored

पटना में पेट्रोल 50 पैसे हुआ महंगा

राजधानी पटना में मंगलवार को पेट्रोल की रेट 107.30 रुपये प्रति लीटर था। आज यानी बुधवार को शहर में भाव बढ़कर 107.80 रुपये प्रति लीटर पहुंच गया। एक दिन में यहां 50 पैसे का इजाफा देखने को मिला है।

Sponsored

Sponsored

वहीं औरंगाबाद में आज पेट्रोल की कीमतों में 19 पैसे की बढ़ोतरी दर्ज हुई है। शहर में बुधवार को भाव 108.75 रुपये प्रति लीटर है। वहीं कैमूर में ये इजाफा 4 पैसे का है।

Sponsored

इन शहरों में नहीं हुआ पेट्रोल के रेट में बदलाव

अररिया, अरवल, बांका, बेगूसराय, भागलपुर, बक्सर, दरभंगा, गया, गोपालगंज, जहानाबाद समेत ज्यादातर जिलों में कीमतें अस्थिर रही हैं। सूबे के अधिकतर जिलों में पेट्रोल के भाव अपरिवर्तित ही रहे हैं।

Sponsored

मुजफ्फरपुर में रेट 108.02 रुपये प्रति लीटर है, नालंदा में 108, किशनगंज में 109.35 रुपये, समस्तीपुर में 107.39 रुपये, सारण में 107.89 रुपये, शेखपुरा में 108.56 रुपये प्रति लीटर है।

Sponsored

पटना में डीजल का क्या है रेट जानिए

डीजल की बात करें तो बुधवार को राजधानी पटना में भाव करीब 47 पैसे चढ़े हैं। मंगलवार को शहर में डीजल के रेट 94.09 रुपये प्रति लीटर था जो आज बढ़कर 94.56 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया है।

Sponsored

औरंगाबाद में बुधवार को डीजल के भाव 18 पैसे बढ़े हैं, यहां रेट 95.45 रुपये प्रति लीटर पहुंच गया है। कैमूर में 4 पैसों के इजाफे के साथ रेट 95.76 रुपये है। बाकी शहरों में कीमतें अस्थिर रहे हैं।

Sponsored

Comment here