ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

हॉस्टल में फांसी लगा छात्र ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा-खुद को कंट्रोल नहीं कर सका

हॉस्टल में इंटर के एक छात्र का शव फंदे से लटका बरामद किया गया। उसके कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें उसने किसी दोस्त पर भरोसा टूटने की बात लिखी है। साथ ही सॉरी मम्मी-पापा मैं खुद को कंट्रोल नहीं कर सका की बात भी लिखी मिली। घटना बुधवार की है। इधर, घटना की सूचना के बाद पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

Sponsored

मृतक की पहचान काको थाना क्षेत्र के पिंजौरा गांव निवासी सुरेश चौधरी के पुत्र कुंदन कुमार (17) के रूप में की गई। वो गांधी स्मारक स्कूल के पास स्थित कर्पूरी ठाकुर छात्रावास में रहता था। कुंदन का शव फंदे से लटका मिला। उसके कमरे से एक सुसाइड नोट मिला, जो पेंसिल से लिखा हुआ है।

Sponsored
कमरे से मिला सुसाइड नोट।

कमरे से मिला सुसाइड नोट।

Sponsored

सुसाइड नोट में मृतक ने लिखा है कि कभी भी दोस्त पर भरोसा मत करना, हम दोस्त के लिए बहुत किए थे। दोस्ती पर इतना भरोसा था कि किसी को बता भी नहीं सकते। अपने आप को समझाने की बहुत कोशिश किया पर कंट्रोल नही कर पाए। अंत में लिखा है सॉरी मम्मी-पापा.. । हालांकि उसने सुसाइड नोट में दोस्त के नाम का जिक्र नहीं किया है। नोट में यह भी जिक्र नहीं है कि उसे किस तरह का भरोसा टूटा है। पुलिस ने सुसाइड नोट को जब्त कर लिया है।

Sponsored

इधर, छात्रावास अधीक्षक अरुण कुमार ने बताया कि कुंदन रात में अपने रूम पार्टनर के साथ अच्छे से था। अचानक बुधवार की सुबह लड़का कमरे में पंखे से लटकता मिला। वहीं, जहानाबाद नगर थाना अध्यक्ष निखिल कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा घटना का कारण क्या है।

Sponsored

Comment here