ADMINISTRATIONBreaking NewsCelebritiesNationalReligion

हेमा मालिनी ने की भव्य कृष्ण मंदिर की मांग, कहा— अयोध्या-काशी के बाद अब मथुरा भी जरूरी है

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद हेमा मालिनी ने रविवार को उम्मीद जताई कि अयोध्या और काशी के बाद उनके निर्वाचन क्षेत्र मथुरा को भी भव्य मंदिर मिलेगा। इसके लिए उन्होंने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का हवाला दिया। हेमा मालिनी ने रविवार को इंदोर में मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘राम जन्मभूमि और काशी के कायाकल्प के बाद स्वाभाविक रूप से मथुरा भी बहुत महत्वपूर्ण है।”

Sponsored

इंदौर में एक कार्यक्रम में शामिल होने आईं भाजपा सांसद ने कहा कि वह सोमवार को एक आमंत्रण पर काशी जा रही हैं। मालिनी ने कहा, ‘प्यार और स्नेह के प्रतीक भगवान कृष्ण की जन्मभूमि मथुरा की सांसद होने के नाते मैं कहूंगी कि एक भव्य मंदिर होना चाहिए। एक मंदिर पहले से ही है और मोदी जी (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) द्वारा विकसित काशी-विश्वनाथ कॉरिडोर की तरह इसे नया रूप दिया जा सकता है।”

Sponsored

हेमा मालिनी ने एक सवाल के जवाब में कहा, ‘अयोध्या और काशी के बाद मथुरा भी जरूरी है। उसका भी उद्धार बनता है, जो कि अभी तक नहीं हुआ। मथुरा का सांसद होने के नाते मैं कहना चाहूंगी कि यहां भी कृष्ण का भी भव्य मंदिर होना चाहिए।’ उन्होंने कहा, ‘यह परिवर्तन (काशी-विश्वनाथ का कायाकल्प और पुनर्विकास) बहुत कठिन था। यह उनकी (मोदी की) दूरदर्शिता को दर्शाता है। मथुरा में भी ऐसा ही होगा।”

Sponsored

Comment here