Sponsored
Breaking News

हरिद्वार में मां-बेटे ने किया कांड, बेच डाला 500 साल पुराना मंदिर

Sponsored

उत्तराखंड (Uttarakhand) के हरिद्वार (Haridwar) से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. हरिद्वार में धोखेबाज मां-बेटे की जोड़ी ने ऐसा कारनामा कर दिखाया, जिसे जानने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. जी हां, हरिद्वार में मां-बेटे ने मिलकर मंदिर की ही जमीन को अपना बताकर बेच डाला. पुलिस ने बुधवार रात मां-बेटे को हर की पौड़ी से गिरफ्तार कर लिया.

Sponsored

 

पुलिस की गिरफ्त में आए धोखेबाज मां-बेटे ने मंदिर ट्रस्ट की जमीन अपना बताकर एक पुजारी कुछ अन्य लोगों को बेच दिया.इस पूरे मामले में SHO प्रवीण कोश्यारी ने कहा कि आरोपी मोहित पुरी उसकी मां पुष्पा पुरी के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि साल 1980 में कौरा देवी मंदिर ट्रस्ट की स्थापना हुई थी, जबकि इस जमीन पर मौजूद मंदिर करीब 500 साल पुराने हैं.

Sponsored

 

 

इस पूरे मामले में मंदिर ट्रस्ट के सचिव विशाल शर्मा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. विशाल ने बताया कि मोहित पुष्पा ने खुद को मंदिर का संरक्षक बताकर ट्रस्ट की जमीन बेच डाली. पुलिस ने बताया कि मोहित पुरी पुष्पा पुरी ने जो दस्तावेज दिखाए हैं, वह फर्जी लग रहे हैं. फिलहाल, जमीन के दस्तावेजों की जांच की जा रही है.

Sponsored
Sponsored
Swaraj Shrivastava

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored