ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

स्विमिंग पुल में मस्ती कर रहीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, सोशल मीडिया पर वीडियो उड़ा रहा गर्दा

अभिनेत्री अक्षरा सिंह का इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक शेयर किया गया वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर धमाल मचाने लगा। इस वीडियो में अक्षरा अपनी एक दोस्त के साथ पूल में मशहूर गाना ‘पिया-पिया ओ पिया’ पर पूल में डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

भोजपुरी सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्षरा अपनी फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो के द्वारा भी अपने फैंस का मनोरंजन करती हैं।

Sponsored

बिग बॉस ओटीटी में नजर आईं अक्षरा सिंह का एक नया वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस स्वीमिंग पूल में मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं जिसे देख कर लोगों की खूब प्रतिक्रिया भी आ रही है।

Sponsored
A new video of Akshara Singh is now becoming increasingly viral on social media.
अक्षरा सिंह का एक नया वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

अभिनेत्री अक्षरा सिंह का इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक शेयर किया गया वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर धमाल मचाने लगा। इस वीडियो में अक्षरा अपनी एक दोस्त के साथ स्विमिंग पूल में मशहूर हिन्दी गाना ‘पिया-पिया ओ पिया’ पर पूल में नहाते और डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

Sponsored

Sponsored

स्कीन रंग की ड्रेस पहने अक्षरा इस वीडियो में डांस के साथ-साथ कॉमेडी करती हुई भी नजर आ रही हैं। अक्षर सिंह के इस अंदाज को फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

Sponsored

फैंस लूटा रहे प्यार

इस वीडियो में अक्षरा सिंह के अंदाज को फैंस बवाल बताते हुए खूब प्यार लूटा रहे हैं। इस पोस्ट पर लोगों लाइक के माध्यम से खूब प्यार लुटाया। इस पोस्ट पर लोगों द्वारा कई तरह की प्रतिक्रिया दी जा रही है।

Sponsored
Fans are looting a lot of love by calling Akshara Singhs style a ruckus.
अक्षरा सिंह के अंदाज को फैंस बवाल बताते हुए खूब प्यार लूटा रहे हैं

एक यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा की “बवाल दीदी” तो वहीं एक और यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा “बहुत खूब मैम”। इस पोस्ट पर लोग अपने कमेन्ट द्वारा खूब हंसी मजाक कर रहे हैं।

Sponsored

इससे पहले गाने में आई थी नजर

Earlier Akshara Singh was seen in Bhojpuri song Tohre Khatir Bhukni Somar.
इससे पहले अक्षरा सिंह भोजपुरी गाने तोहरे खातीर भूखेनि सोमार में नजर आईं थी

इससे पहले अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू के साथ सावन स्पेशल भोजपुरी गाने तोहरे खातीर भूखेनि सोमार में हालही में नजर आईं थी। रलीज होने के साथ ही कल्लू और अक्षरा का नया गाना यूट्यूब पर तेजी से वायरल होने लगा है।

Sponsored

Comment here