Sponsored
Breaking News

स्विमिंग पुल में मस्ती कर रहीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, सोशल मीडिया पर वीडियो उड़ा रहा गर्दा

Sponsored

अभिनेत्री अक्षरा सिंह का इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक शेयर किया गया वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर धमाल मचाने लगा। इस वीडियो में अक्षरा अपनी एक दोस्त के साथ पूल में मशहूर गाना ‘पिया-पिया ओ पिया’ पर पूल में डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

भोजपुरी सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्षरा अपनी फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो के द्वारा भी अपने फैंस का मनोरंजन करती हैं।

Sponsored

बिग बॉस ओटीटी में नजर आईं अक्षरा सिंह का एक नया वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस स्वीमिंग पूल में मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं जिसे देख कर लोगों की खूब प्रतिक्रिया भी आ रही है।

Sponsored
अक्षरा सिंह का एक नया वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

अभिनेत्री अक्षरा सिंह का इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक शेयर किया गया वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर धमाल मचाने लगा। इस वीडियो में अक्षरा अपनी एक दोस्त के साथ स्विमिंग पूल में मशहूर हिन्दी गाना ‘पिया-पिया ओ पिया’ पर पूल में नहाते और डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

Sponsored
Sponsored

स्कीन रंग की ड्रेस पहने अक्षरा इस वीडियो में डांस के साथ-साथ कॉमेडी करती हुई भी नजर आ रही हैं। अक्षर सिंह के इस अंदाज को फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

Sponsored

फैंस लूटा रहे प्यार

इस वीडियो में अक्षरा सिंह के अंदाज को फैंस बवाल बताते हुए खूब प्यार लूटा रहे हैं। इस पोस्ट पर लोगों लाइक के माध्यम से खूब प्यार लुटाया। इस पोस्ट पर लोगों द्वारा कई तरह की प्रतिक्रिया दी जा रही है।

Sponsored
अक्षरा सिंह के अंदाज को फैंस बवाल बताते हुए खूब प्यार लूटा रहे हैं

एक यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा की “बवाल दीदी” तो वहीं एक और यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा “बहुत खूब मैम”। इस पोस्ट पर लोग अपने कमेन्ट द्वारा खूब हंसी मजाक कर रहे हैं।

Sponsored

इससे पहले गाने में आई थी नजर

इससे पहले अक्षरा सिंह भोजपुरी गाने तोहरे खातीर भूखेनि सोमार में नजर आईं थी

इससे पहले अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू के साथ सावन स्पेशल भोजपुरी गाने तोहरे खातीर भूखेनि सोमार में हालही में नजर आईं थी। रलीज होने के साथ ही कल्लू और अक्षरा का नया गाना यूट्यूब पर तेजी से वायरल होने लगा है।

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored