Sponsored
Breaking News

ससुराल वाले बोले शाबाश बहु, बिहार की श्रुति ने KBC सीजन 14 में जीते 50 लाख रुपए

Sponsored

समस्तीपुर की इंजीनियर बहू ने केबीसी में 50 लाख रुपए जीते हैं। सोनी टीवी पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के होस्ट किए जाने वाले चर्चित शो KBC 14 के हॉट शीट पर बैठकर श्रुति डांगा ने 14 सवालों का सही सही जबाव दिया। इसको लेकर पटोरी स्थित उनके ससुराल में खुशी का माहौल देखा है। पढ़ें पूरी खबर…

बिहार की बहू (Bihars Daughter In Law) ने कौन बनेगा करोड़पति-14 (KBC-14) टीवी शो में 50 लाख रुपए जीती हैं। जिले की बहू श्रुति डांगा ने देश में चर्चित गेम शो कौन बनेगा करोड़पति -14 के मंच के जरिये 50 लाख रुपए जीतीं (Shruti Danga Won 50 Lakh In KBC14) हैं।

Sponsored

पेशे से इंजीनियर श्रुति पटोरी बाजार के व्यवसायी पवन खटोर की पुत्रवधू हैं। कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर 50 लाख जीतने वाली श्रुति डांगा के जीत से उनके ससुराल वाले उत्साहित हैं।

Sponsored
श्रुति डांगा ने देश में चर्चित गेम शो कौन बनेगा करोड़पति -14 के मंच के जरिये 50 लाख रुपए जीतीं

पटोरी के लोग अभिनेता अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर श्रुति डांगा का कॉन्फिडेंस देख खुश थे। एक के बाद एक कई सवालों के जवाब के जरिये उन्होने 50 लाख रुपये जीतकर समस्तीपुर जिले के नाम को रौशन किया है। पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर श्रुति का ससुराल जिले के पटोरी में है।

Sponsored

बिहार की बहू ने KBC में किया कमाल

वैसे वर्तमान में वह अपने पति डॉ सुमित खटोर के साथ कोलकाता में रहती हैं। ससुराल वालों की माने तो श्रुति का पसंदीदा विषय सामान्य ज्ञान रहा है। वहीं पटोरी बाजार के सिनेमा चौक पर उनके ससुराल के लोग बड़े व्यवसायी है।

Sponsored

शाहपुर पटोरी की बहू श्रुति डांगा हाट सीट पर बैठकर कौन बनेगा करोड़पति टीवी शो में 50 लाख रुपए की राशि जीती हैं। उन्होंने 75 लाख के प्रश्न का भी सामना किया और इस प्रतियोगिता की प्रेसस प्लेयर बनीं।

Sponsored
बिहार की बहू ने KBC में किया कमाल

डॉ. सुमित खटोर की पत्नी श्रुति डांगा फिलहाल कोलकाता में रहती हैं। वहां साफ्टवेयर इंजीनियर हैं, उसके पति डा. सुमित खटोरा कोलकाता में ही चिकित्सक हैं और कोलकाता मेडिकल कॉलेज के एसोसिएट प्रोफेसर भी। पटोरी की बहू की इस सफलता के बाद पटोरी के लोगों में हर्ष है। लोगों ने उन्हें बधाई भी दी है।

Sponsored

समस्तीपुर की बहू ने KBC में जीता 50 लाख

सोनी सेट मैक्स पर प्रसारित कौन बनेगा करोड़पति टीवी शो में श्रुति को अभिनेता अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला।

Sponsored

श्रुति आत्मविश्वास के साथ खेलते हुए अपने बहुत ही कम लाइफ लाइन का प्रयोग करते हुए, 50 लाख रुपए की सीमा तक पहुंच गईं। उन्होंने नए पड़ाव 75 लाख के प्रश्न का सामना भी किया।

Sponsored

जैसे ही लोगों को मालूम हुआ कि पटोरी की बहू हाट सीट पर बैठी हैं, अधिकांश लोग टीवी सेट से चिपके रहे। क्षेत्र की इस बहू के टैलेंट को देखकर उसकी काफी अधिक सराहना लोग कर रहे हैं।

Sponsored
समस्तीपुर की बहू ने KBC में जीता 50 लाख

फिलहाल लोगों ने बधाई देते हुए कहा कि उन्होने क्षेत्र का नाम रोशन किया है। केबीसी के नाम से मशहूर इस शो में पूर्व में भी बिहार के विभिन्न हिस्सों से प्रतिभागी हिस्सा लेते रहे हैं।

Sponsored

मोतिहारी के सुशील कुमार ने तो पांच करोड़ रुपये जीत कर एक रिकार्ड ही बना दिया था। उसके बाद भी प्रतिभागियों का वहां तक पहुंचने का क्रम जारी है। यहां के लोगों की GK में रूचि के कारण उन्हें आगे बढ़ने में बहुत जल्द सफलता मिल जाती है।

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored