Sponsored
Breaking News

सबसे ज्यादा IAS-IPS देने वाली धरती है बिहार, सोनू सूद बोले- एक बिहारी सौ पर भारी

Sponsored

PATNA- दो दिवसीय दो दिवसीय यात्रा पर सोनू सूद बिहार पहुंचे. पटना के स्कूल में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सोनू सूद ने बच्चों से बात करते हुए कहा कि भारत भर में बिहारी सबसे सुलझे हुए होते हैं और सबसे अधिक मददगार होते हैं. बच्चों से बात करते हुए सोनू सूद ने कहा कि आप उस धरती से आते हैं जिस ने देश को सबसे ज्यादा आईएएस और आईपीएस दिया है. यहां की जितनी भी बड़ाई की जाए वह बहुत कम है. एक बिहारी सौ पर भारी होता है. LOCKDOWN याद करते हुए सोनू सूद ने कहा कि यहां के लोग काफी मददगार होते हैं. मेरे जीवन में भी कई सारे बिहारी दोस्त हैं. बिहार के आरा-सीतामढ़ी दरभंगा कई बार आ चुका हूं.

Sponsored

बिहार के युवाओं से अपील करते हुए सोनू सूद ने कहा कि अक्सर हमें लगता है कि किसी की मदद करने के लिए बहुत बड़ा आदमी या फेमस आदमी होना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं है अगर हम चाहे अपने आसपास रहने वाले लोगों की छोटी-छोटी मदद करके भी समाज को बेहतर बना सकते हैं.

Sponsored

इस अवसर पर जमुई और बेगूसराय से आई करीना कुमारी और मिट्टी कुमारी के परिजनों का आंख नम हो गया. बताते चलें कि वह लोग सोनू सूद से मिलने सुबह सुबह पटना आ गए थे. उन लोगों का कहना था कि हमारे बच्चे काफी बीमार थे. हमें भरोसा ही नहीं था कि उसका ऑपरेशन हो पाएगा लेकिन सोनू सूद ने खर्चा उठा कर उनका ही नहीं पूरे बिहार वालों का दिल जीत लिया.

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Share
Published by
Abhishek Anand
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored