ADMINISTRATIONBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

सपना चौधरी के साथ स्टेज पर गंदा काम करने लगा युवक, गुस्से से हुई लाल, सबक सिखाया

स्टेज पर ही सपना चौधरी के साथ गंदी हरकतें करने लगा लड़का, भड़की सिंगर ने ऐसे सिखाया सबक : हरियाणवी सिंगर और डांसिंग क्वीन सपना के लाखों चाहने वाले हैं। लोग उनकी एक-एक अदा पर अपना दिल हार जाते हैं। उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर एक तूफान की तरफ आते हैं। सपना ने न सिर्फ हरियाणा में बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में भी अपने डांस से धमाल मचाया है। पर कभी-कभी यहीं पॉपुलैरिटी सपना के लिए मुसीबत का सबब भी बन जाती है।

Sponsored

सोशल मीडिया पर सपना के वीडियो गदर मचाते हैं। पर कई बार अपने लाइव शो में उन्हें गंदी हरकत करने वालों का भी सामना करना पड़ा है। सपना अपने डांस शो में इस तरह के मोमेंट का शिकार एक बार नहीं बल्कि कई बार हो चुकी हैं। पिछले दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें साफ नजर आ रहा था कि कैसे एक युवक सपना के पास पहुंच जबरदस्ती करने लगता है।

Sponsored

दरअसल, एक स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान सपना के डांस को देखने और उनके करीब आने के लिए लोगों में होड़ लगी हुई है। सपना चौधरी स्टेज पर लाल ड्रेस में हरियाणवी सॉन्ग तेरे मुंह पर सूट करेगा बैरण ढाटा मारना पर परफॉर्म कर रही हैं। तभी उनके करीब एक लड़का आ जाता है और उनके सिर पर नोट रखकर उन्हें गलत तरीके से छूते हुए गंदी हरकतें करने लगता है।

Sponsored

डांस करने में मगन सपना का ध्यान जब इस लड़के पर जाता है तो वो गुस्से से आगबबूला हो जाती हैं। सपना उस लड़के को घूरकर देखती हैं। सपना के तेवर देखकर लड़का वहां से चला जाता है। इस घटना को देखकर वहां मौजूद दर्शक हंसने लगते हैं और मोबाइल पर इस घटना का वीडियो बनाने लगते हैं।

Sponsored

सपना चौधरी ये देखकर भड़क जाती हैं कि वहां मौजूद बच्चों से लेकर बड़े तक सब इस घटना पर हंस रहे होते हैं। हालांकि अब सपना चौधरी ने स्टेज पर लाइव परफॉर्म करना छोड़ दिया है पर इस तरह के पुराने वीडियो इंटरनेट पर मौजूद हैं जो उनके पुराने दिनों की कड़वी यादें ताजा करते हैं।

Sponsored

Comment here