ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

सदर अस्पताल में पति के इलाज के लिए रोती रही महिला, खुद खींचकर ले गयी स्ट्रेचर तब हुआ एक्सरे

गोपालगंज जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. गोपालगंज सदर अस्पताल में शुक्रवार की दोपहर स्वास्थ्य कर्मियों की लापरवाही सामने आयी. सड़क हादसे में घायल पति के इलाज के लिए पत्नी गिड़गिड़ाती रही, लेकिन स्ट्रेचर से लेकर जाने के लिए कोई मदद को आगे नहीं आया. अंत में महिला ने खुद पति को स्ट्रेचर पर रखा और इलाज इमरजेंसी वार्ड से एक्सरे कक्ष तक खुद ही स्ट्रेचर खींचती हुई अपने पति को लेकर गयी. अस्पताल में इलाज के लिए महिला के गिड़गिड़ाते देख, किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

Sponsored

पति के इलाज के लिए गिड़गिड़ाती रही पत्नी

वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि कुचायकोट के बिंदवलिया गांव निवासी शिवानंद बाइक से अपनी पत्नी के साथ दुर्गा मंदिर में दर्शक कर लौट रहे थे. आंबेडकर चौक के पास सड़क हादसे का शिकार हो गये और बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गये. सदर अस्पताल के पास हुए इस हादसे में घायल को एंबुलेंस की सुविधा जब नहीं मिली, तो पत्नी इ-रिक्शा पर ही अपने पति को लादकर सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंची. वहां अस्पताल के कर्मियों और वार्ड ब्वॉय से मदद की गुहार लगायी. लेकिन किसी ने मदद नहीं की.

Sponsored

पत्नी को अकेले ही स्ट्रेचर खींचकर ले जाना पड़ा

जब कोई भी कर्मी आगे नहीं आया तो एक सुरक्षाकर्मी वहां पहुंचा और उसने घायल शिवानंद को इमरजेंसी वार्ड तक पहुंचाने में मदद की. डॉक्टर ने घायल की हालत देख एक्सरे जांच कराने को कहा. इसके बाद पत्नी अपने पति को स्ट्रेचर पर लादकर अकेले ही इमरजेंसी वार्ड से एक्सरे तक लेकर जाती दिखी. महिला ने बताया कि कई बार लोगों से गुहार लगायी, कोई सुनने वाला नहीं था और न ही कोई मदद कर रहा था. अकेले ही स्ट्रेचर खींचकर ले जाना पड़ा. वहीं इस मामले में जब सिविल सर्जन डॉ वीरेंद्र प्रसाद से पूछा गया, तो उन्होंने मामले की जांच कराने की बात कही.

Sponsored

Comment here