Sponsored
Accident

सड़क हादसे में बाल-बाल बचे बीजेपी विधायक विनय तिवारी, गाड़ी के उड़े परखच्चे

Sponsored

बीजेपी विधायक विनय बिहारी की कार बिहार के हाजीपुर में दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। मामला हाजीपुर के गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र का है। सोमवार की देर रात विधायक विनय बिहारी पूरे परिवार के साथ स्कॉर्पियो से लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में यह घटना हो गई। इस हादसे में उनका पूरा परिवार बाल-बाल बचा है। विधायक को चोटें भी आई जबकि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। लौरिया से विधायक विनय बिहारी पटना से बेतिया लौट रहे थे। गांधी सेतु से 100 मीटर पहले यह घटना हो गई। उनके दाहिने हाथ और बाएं पैर में चोट लगी है।

Sponsored

बताया जा रहा है कि उनके साथ मौजूद उनकी पत्नी, भतीजा और दो गार्ड सुरक्षित हैं। हालांकि इस दौरान विधायक की गाड़ी बुरी तरह से बर्बाद हो गई है। गाड़ी के सामने का हिस्सा ज्यादा क्षतिग्रस्त हुआ है। इस मामले में पुलिस ने पिकअप चालक और उप चालक को गिरफ्तार किया है।

Sponsored

घटना के संबंध में बताया जा रहा कि विधायक के स्कॉर्पियो के ड्राइवर ने गाड़ी से अपना नियंत्रण खो दिया। इसके बाद सामने से एक कार में टक्कर मार दी। इसके पहले विधायक की गाड़ी को पीछे से पिकअप वैन ने टक्कर मारी थी। घटना में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पिकअप वैन के चालक और खलासी को गिरफ्तार किया गया है।

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored