ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

श्रीकांत त्यागी कौन? महिला से बदसलूकी का आरोप, यूपी ATS ने मेरठ से पकड़ा, गिराया जा चुका है घर

श्रीकांत त्यागी. पिछले कई दिनों से यह नाम चर्चा में है. सोशल मीडिया से लेकर खबरिया चैनलों तक, हर जगह इस इंसान की बात हो रही है. आरोप है कि श्रीकांत त्यागी ने उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक महिला के साथ बदसलूकी की और उसे सरेआम गाली दी. जिसके बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज हुआ और अब एसटीएफ ने उसे मेरठ में पकड़ लिया है. इससे पहले प्रशासन ने त्यागी के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी वाले घर पर बुलडोजर चलाया था. ऐसे में जानना सामयिक रहेगा कि श्रीकांत त्यागी आखिर है कौन? वो क्या करता है और उसने महिला के साथ बदसलूकी क्यों की?

Sponsored

Shrikant Tyagi आखिर है कौन?

srikant hindustan

Sponsored

श्रीकांत त्यागी यूपी के नोएडा में आने वाले भंगेल का निवासी है. नोएडा अथॉरिटी ने उसकी जमीन का अधिग्रहण किया था, जिसके बदले उसे करोड़ों रुपए मिले और मालामाल हो गया. पैसा आते ही उसने महंगी गाड़ियां खरीदीं और बड़े-बड़े लोगों के साथ उठना-बैठना शुरू कर दिया. धीरे-धीरे वो पॉलिटिकल लोगों के संपर्क में आया और उसका रसूख बढ़ता गया. त्यागी खुद को बीजेपी का नेता भी बताता है.

Sponsored

कुछ सालों पहले ही वो भंगेल छोड़कर नोएडा के सेक्टर 94 में आकर बसा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नोएडा अथॉरिटी में उसकी अच्छी पकड़ है, जिसके चलते वो अपने हिसाब से ओमेक्स ग्राउंड सोसाइटी में रह रहा था. कुछ दिनों पहले ही उसका एक महिला के साथ बदसलूकी का वीडियो वायरल हुआ और सुर्खियों में आया था.

Sponsored

एसटीएफ की टीम ने उसे मेरठ में उसके करीबी के घर से गिरफ्तार किया है. पुलिस कमिश्नर ने श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. त्यागी के साथ तीन अन्य लोगों को भी पकड़ा गया है.

 

महिला के साथ बदसलूकी का आरोपी

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में त्यागी को सोसाइटी की महिला के साथ बदसलूकी करते देखा गया. जिसको आधार बनाकर पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू की. जानकारी के मुताबिक त्यागी अपने ग्राउंड फ्लोर पर बने फ्लैट के सामने पेड़ लगवा रहा था. इसी को लेकर एक महिला ने आपत्ति जताई थी. इससे नाराज होकर उसने महिला के साथ बदसलूकी की और मारपीट पर उतारू हो गया था.

Sponsored

 

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही है और त्यागी की तलाश कर रही है. त्यागी को पकड़ने के लिए उसके रिश्तेदारों व जान-पहचान वाले लोगों से पूछताछ की जा रही है. त्यागी के अलग-अलग ठिकानों पर दबिश भी डाली जा रही है. पुलिस ने उन लोगों को भी गिरफ्तार किया है जिन्होंने त्यागी के पक्ष में नोएडा की ओमेक्स ग्रैंड हाउसिंग सोसाइटी में बवाल किया था. त्यागी के आवास के अवैध निर्माण को बुलडोजर से गिरा दिया गया है.

Sponsored

आवास पर चल चुका है ‘बुलडोजर’

 

बता दें, यह पहला मौका नहीं है जब त्यागी का नाम किसी बड़े विवाद में सामने आया है. इससे पहले 2020 में उसकी पत्नी ने उसे एक महिला मित्र के साथ पकड़ा था. जिसके बाद पति-पत्नी के बीच ज़बरदस्त मारपीट हुई थी. बाद में त्यागी की पत्नी ने गोमती नगर थाने में उसके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी.

Sponsored

Comment here