AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

शेरशाह: पाकिस्तानी ने कहा था- माधुरी दीक्षित हमें दे दे, यहां से चले जाएंगे, कैप्टन विक्रम बत्रा ने दिया था तूफानी जवाब

स्वतंत्रता दिवस ((Independence Day, 15 अगस्त) पर रिलीज़ होनेवाली फिल्मों में देशभक्ति के जज्बे से भरपूर फिल्म ‘शेरशाह’ रिलीज़ हो चुकी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म शेरशाह (Shershaah) रियल स्टोरी पर बेस्ड है, जिसे विष्णु वर्धन ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में कहानी है कारगिल वॉर के हीरो शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा (Captain Vikram Batra) की। विक्रम बत्रा का वह किस्सा फिलहाल चर्चा में है, जिसमें एक पाकिस्तानी ने उनसे कहा था- माधुरी दीक्षित हमें दे दे, हम यहां से चले जाएंगे।

Sponsored

कारगिल युद्ध में विक्रम बत्रा ने खूब जांबाजी दिखाई। फिल्म ‘शेरशाह’ का एक सीन इस वक्त काफी चर्चा में है, जिसमें कैप्टन विक्रम बत्रा अपनी टीम के साथ पॉइंट 4875 के लिए जंग लड़ रहे हैं। इस इंटेंस सीन के बीच एक ऐसी झलक है, जिसमें पाकिस्तानियों के बीच बॉलिवुड सितारों के लिए दीवानगी साफ झलक रही है। हालांकि, विक्रम बत्रा ने इसका मुंहतोड़ जवाब भी दिया था। इस सीन में एक पाकिस्तानी ने गोलीबारी के बीच विक्रम बत्रा से एक अजीब डिमांड की। उसने कहा था- अबे माधुरी दीक्षित हमें दे दे, अल्लाह की कसम हम सब यहां से चले जाएंगे।’

Sponsored

उस पाकिस्तानी की बात सुनकर विक्रम बत्रा ने करारा जवाब दिया था और कहा- माधुरी दीक्षित तो दूसरी शूटिंग में व्यस्त हैं, फिलहाल इससे काम चला लो। इसके बाद विक्रम बत्रा पाकिस्तानियों पर टूट पड़े थे। चर्चा यह भी है कि जिस पाकिस्तानी ने उनसे माधुरी को लेकर वो बातें कही थी, उसे उन्होंने गोली मार दी और इससे पहले उसे कहा था- ले बेटा माधुरी दीक्षित का तोहफा।

Sponsored

साल 2017 में विक्रम के भाई विशाल ने यह किस्सा एक इंटरव्यू में सुनाया था। उन्होंने बताया था कि कैसे पाकिस्तानी सेना विक्रम के कम्यूनिकेशंस में बाधा पहुंचाया करती थी और उन्हें वे धमके देते। उन्होंने बताया, ‘विक्रम के रेडियो को एक पाकिस्तानी ने डिस्टर्ब किया जिसने उसे चैलेंज कर कहा- हे शेरशाह (जो उनका कोडनेम था) , इधर मत आओ, वर्ना तुम्हारा नुकसान होगा। विक्रम का काफी गुस्सा आया कि कोई पाकिस्तानी कैसे मुझे चैलेंज कर सकता है? तब विक्रम ने जवाब दिया- वहीं रहो, हम एक घंटे में तुम्हारे पास पहुंच रहे हैं। तब पाकिस्तानी ने कहा था- तुम्हें पता है, हम तुम्हें मारने आ रहे हैं और हम तुम्हारी सबसे फेवरेट बॉलिवुड हिरोइनें लेकर जाएंगे। विक्रम चलते रहे और उन्होंने दुश्मनों के सारे बंकर्स उड़ा डाले और कहा- तुम सबके लिए, माधुरी दीक्षित की तरफ से ।’

Sponsored

बता दें कि फिल्म शेरशाह अमेजन प्राइम वीडियो ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर तैयार इस फिल्म में विक्रम के बचपन से लेकर कारिगल वॉर तक की कहानी है, जिसमें वह दुश्मनों को धूल चटाते हुए शहीद हो जाते हैं। रिपोर्ट यह भी है कि विक्रम बत्रा की फैमिली इस फिल्म के लीड रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा को ही देखना चाहती थी, क्योंकि दोनों के चेहरे में काफी समानता हैं।

Sponsored

 

 

 

input – daily bihar

Sponsored

Comment here