ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

शादी से इनकार पर बॉयफ्रेंड ने दोस्तों संग गैंगरेप किया, पंचायत में मामले को दबाने की थी कोशिश

सीतामढ़ी में शादी से इनकार करने पर युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए बुलाया, फिर 2 दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद युवती को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गया। अगले दिन पीड़िता को होश आया तो उसने अपने घरवालों को यह जानकारी दी।

Sponsored

वारदात के बाद मामले को पंचायत में निपटाने का भी पीड़ित परिवार पर दबाव बनाया गया। पंचायत में किसी तरह की पहल नहीं होती देख 20 दिनों बाद थाने में शिकायत की गई है। घटना 24 जून की है। लेकिन परिजनों ने गुरुवार के बेला थाने में FIR दर्ज कराई है।

Sponsored

परिजनों ने बताया कि 24 जून को घटना की जानकारी होने पर वे FIR करवाने जा रहे थे। लेकिन ग्रामीणों ने दबाव डालकर मामले को पंचायत में निपटाने की बात कही। इसमें आरोपी के साथ शादी कराने की बात चल रही थी। लेकिन पंचायत की ओर से कोई पहल नहीं होने पर पुलिस के पास पहुंचे।

Sponsored
बेला थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया ने बताया कि पीड़िता के बयान पर FIR दर्ज की गयी है।

बेला थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया ने बताया कि पीड़िता के बयान पर FIR दर्ज की गयी है।

Sponsored

एक साल से था अफेयर

Sponsored

पुलिस को 22 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि आरोपी युवक मो. कैश (27 साल) ने पहले उसे अपनी बातों में फंसाया। अफेयर किया फिर शादी करने का दबाव डालने लगा। शादी से इनकार करने पर 24 जून को वह गांव के सुनसान इलाके में मिलने के लिए बुलाया। जहां पहले से मो. कैश के साथ दो और लोग थे। सभी ने उसके साथ गैंगरेप किया। इस दौरान पीड़िता बेहोश हो गई।

Sponsored

वारदात के बाद आरोपी फरार है

Sponsored

पुलिस ने सदर अस्पताल भेजकर पीड़िता की मेडिकल जांच कराई। वहीं, उसके प्रेमी मो. कैश समेत 3 पर FIR दर्ज की गई है। इस संबंध में बेला थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया ने बताया कि पीड़िता के बयान पर FIR दर्ज की गयी है। आरोपी घटना के बाद से ही गांव छोड़कर फरार है।

Sponsored

Comment here