AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

शादी के 10 महीने बाद ही देवर के करीब आ गई भाभी, एक नहीं हो सके तो उठाया ये खौफनाक कदम

पति के रहते शबनम को देवर से इस कदर प्यार हो गया कि दोनों ने रिश्तों की मर्यादा को तार-तार करते हुए एक होने का फैसला ले लिया. दिल्ली में रहने वाले पति को जब इस बात की भनक लगी तो दोनों यानी देवर-भाभी के प्यार के बीच परिवार के लोग आ गए लेकिन दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाई और घर से भाग निकले. डेढ़ महीने पूर्व गांव छोड़कर भाग निकले इस प्रेमी युगल को जब साथ जिंदगी गुजारना नामुमकिन लगा तो दोनों ने एक साथ मरने की ठान ली और स्टेशन पर आकर जहर खा लिया. इस घटना में जहां देवर की मौत हो गई वहीं भाभी से प्रेमिका बनी महिला अभी भी मौत से लड़ रही है.

Sponsored

प्रेम-प्रसंग में खुदकुशी का ये मामला बिहार के नालंदा से जुड़ा है. जिले के हरनौत थाना क्षेत्र के हरनौत रेलवे स्टेशन पर प्रेम प्रसंग में देवर ने अपने भाभी के साथ मिलकर जहर खा लिया. जहर खाने के बाद देवर कुंदन कुमार की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि भाभी की हालत नाजुक बताई जा रही है. बताया जाता है कि हरनौत के चक जेनाब गांव निवासी बिंदेश्वरी यादव के पुत्र राकेश कुमार की शादी एक साल पूर्व रहुई के अम्बा गांव निवासी शबनम कुमारी के साथ हुई थी. शादी के बाद शबनम का पति दिल्ली चला गया तो इसी दौरान वो अपने देवर के करीब आई गई और दोनों के बीच प्रेम हो गया. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाई और प्रेम में पागल होकर दोनों भाग निकले.विज्ञापन

Sponsored

डेढ़ महीने पूर्व गांव छोड़कर भाग निकलने के बाद दोनों हरनौत स्टेशन वापस लौटे और एक साथ जहर खा लिया. जहर खाने से जहां कुंदन की मौत हो गई वहीं उसकी भाभी शबनम की हालत गंभीर बनी हुई है. जहर खाने की घटना के बाद रेलवे पुलिस के एएसआई पंकज कुमार दोनों को आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ लाये जहां डॉक्टरों ने कुंदन को मृत घोषित कर दिया जबकि शबनम का इलाज चल रहा है. फिलहाल दोनों के परिजनों को मामले की सूचना दे दी गयी है. एएसआई वीर बहादुर ने बताया कि कुछ यात्रियों द्वारा उन्हें सूचना दी गई कि एक प्रेमी युगल ने रेलवे स्टेशन पर जहर खा लिया है जहां पहुंच कर दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. डॉक्टरों ने प्रेमी कुंदन कुमार के मौत की पुष्टि की जबकि प्रेमिका जो रिश्ते में मृतक की भाभी लगती है की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों के परिवार को इसकी सूचना दे दी गई है.

Sponsored

 

 

 

input – DTW 24

Sponsored

Comment here