AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

शव का अंतिम संस्कार करने वालों ने जेब से निकाला एटीएम, स्कूल क्लर्क के अकाउंट से उड़ाए 1.6 लाख रुपए

बिहार के सासाराम जिले से एक चौंकाने वाला सामने आया है। यहां कोविड पॉजिटिव स्कूल क्लर्क के शव का अंतिम संस्कार करने वाले डेहरी नगर परिषद के कर्मचारियों ने एटीएम कार्ड चुरा लिया और मृतक के खाते से पैसे निकाल लिए। यह घटना दक्षिण पश्चिम बिहार के रोहतास जिले के डेहरी-ऑन-सोन की है।

Sponsored

यह मामला उस समय सामने आया जब मृतक की पत्नी ने पाया कि उसके पति की मौत के बाद अकाउंट से पैसे निकाले गए। इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत की। दरियाहाट के पास स्थित डीएवी स्कूल के एक क्लर्क अभिमन्यु कुमार की 30 अप्रैल को डेहरी अस्पताल में इलाज के दौरान कोविड-19 के कारण मौत हो गई थी। उनके शव का डेहरी नगर परिषद के कर्मचारियों ने कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अंतिम संस्कार किया था।

Sponsored

मृतक की पत्नी छाया देवी ने पाया कि उनके पति की मृत्यु के बाद उनके खाते से 1,06,500 रुपये निकाले गए हैं। छाया की शिकायत पर 11 जून को अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 और 379 के तहत दारीहाट थाने में मामला दर्ज किया गया है।

Sponsored

इस मामले को प्राथमिकता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने मामले को सुलझाने के लिए डेहरी एसडीपीओ संजय कुमार के नेतृत्व में एक विशेष पुलिस टीम का गठन किया। पुलिस ने नगर परिषद श्मशान घाट के एक सदस्य विशाल डोम को गिरफ्तार किया।

Sponsored

विशाल ने अंतिम संस्कार से पहले शव के पास मौजूद एटीएम कार्ड चुराने और मृतक के खाते से राशि निकालने की बात कबूल की। उसने अपने उन सहयोगियों के नाम का भी खुलासा किया है जो इस अपराध में शामिल हैं। एसपी आशीष भारती ने कहा कि पुलिस टीम उन्हें गिरफ्तार करने और पैसे की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है।

Sponsored

 

 

 

input – DTW24

Sponsored

Comment here