ADMINISTRATIONBIHARPolicePolitics

शराबबंदी पर महाभारत, BJP-JDU में जुबानी जंग शुरू, जेडीयू नेता ने भाजपा MLA से पूछी हैसियत

शराबबंदी पर बीजेपी विधायक ने लालू के सुर में मिलाया सुर, भड़के जेडीयू नेता ने पूछी हैसियत : पटना. बिहार में एक तरफ जहां शराबबंदी को सफल बनाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार समीक्षा बैठक कर सख्ती बढ़ाने का निर्देश जारी कर रहे हैं तो दूसरी तरफ जेडीयू की सहयोगी पार्टी बीजेपी ने ही नीतीश कुमार के इस कोशिश पर सवाल खड़ा कर दिया है.

Sponsored

बीजेपी ने तो बिहार में शराबबंदी कानून को खत्म करने तक कि बात कह कर चौंका दिया. बीजेपी के विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने लालू यादब के बयान का समर्थन करते हुए कहा है कि जिस तरह देश मे कृषि कानून को वापस ले लिया बिहार सरकार उसी तरह शराबबंदी कानून को वापस लेना चाहिए. बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल के बयान से जेडीयू सकते में है.

Sponsored

Sponsored

गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव ने दो दिन पहले ही शराबंदी कानून को खत्म करने की बात कही थी. शराबबंदी खत्म करने की बीजेपी विधायक के मांग के बाद जेडीयू ने बीजेपी विधायक को आड़े हाथों लेते हुए हमला किया है. जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार में कहा कि बीजेपी विधायक आज किस हैसियत से सवाल खड़ा कर रहे हैं.

Sponsored

नीरज कुमार ने कहा कि बीजेपी शराबबंदी को लेकर सदन में साथ खड़ी रही है. इसके लिए सभी विधायकों ने शपथ ली है. फिर सवाल कैसे खड़े कर रहे हैं. प्रकाश पर्व के दौरान पटना पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसका समर्थन करते तारीफ की थी और सभी को साथ देने की बात कही थी. आज बीजेपी के विधायक क्या प्रधानमंत्री की बात को झुठलाना चाहते हैं?

Sponsored

Comment here