AccidentADMINISTRATIONBankMUZAFFARPURPoliticsSTATE

रिसेप्शन में दनादन फायरिंग दूल्हे राजा को पड़ा महंगा, खुशी-खुशी शादी हुई लेकिन एक गलती ने भेज दिया जेल

बिहार में लग्न शुरू है और लगातार हर्ष फायरिंग का वीडियो भी सामने आ रहा है. इस कड़ी में पटना की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. राजधानी पटना के खेमनीचक में अपने रिसेप्शन में दनादन हर्ष फायरिंग करना एक दूल्हे राजा को महंगा पड़ गया. दूल्हे दिलीप कुमार पर पहले से भी कई मामले दर्ज हैं और एक बार फिर फायरिंग के मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है.

Sponsored

एफआईआर दर्ज करने के साथ ही पुलिस ने दूल्हे राजा को जेल भेज दिया है. घटना रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र के खेमनीचक का है. इस मामले में रामकृष्ण नगर थाना प्रभारी जहांगीर आलम खान ने बताया कि खेमनीचक में दिलीप कुमार नामक एक युवक की रिसेप्शन था. यहीं सरेआम फायरिंग की गई थी. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है.

Sponsored

इस पूरे मामले में थाना प्रभारी का कहना है कि वीडियो सामने आने के बाद छानबीन की गई तो पता चला कि फायरिंग करने वाले युवक का नाम दिलीप कुमार है. वह पहले भी जेल गया है. दिलीप कुमार पर पहले से भी आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस ने रविवार की रात उसे गिरफ्तार किया है.

Sponsored

नहीं मिला पुलिस को फायरिंग करने वाला हथियार

इधर, रविवार की रात जब पुलिस ने दिलीप को गिरफ्तार किया तो उससे हथियार के बारे में पूछताछ की. जिस बंदूक से दिलीप ने गोली चलाई थी वह पुलिस को उपलब्ध नहीं करा सका.  पुलिस ने वीडियो के आधार पर ही आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया है. इसके बाद उसे जेल भेज दिया.

Sponsored

 

Comment here