Sponsored
Breaking News

रंगीले मुखिया ने मंच पर ही पार कर दी हद, अरवल का वीडियो हुआ वायरल

Sponsored

बिहार के अरवल जिले के कुर्था प्रखंड की बारा पंचायत के मुखिया पति मलक यादव का नर्तकियों के साथ मस्ती करते वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में मुखिया पति नर्तकियों को अपनी जांघ पर बिठाकर मस्ती करते दिख रहे हैं। रुपये उड़ा रहे हैं। उनके आसपास खड़े लोग भी शोर मचाते हुए नर्तकियों पर रुपये उड़ा रहे हैं। हालांकि दैनिक जागरण इस वीडियो की पुष्टि‍ नहीं करता है। वायरल वीडियो दो दिन पूर्व जिले के कुर्था प्रखंड में आयोजित शादी समारोह का बताया जाता है। इसी दौरान किसी ने मुखिया पति का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

Sponsored

पहले भी वायरल हुआ है मुख‍िया के पति का वीडियो

Sponsored

वायरल वीडियो में दावा किया गया है कुर्था प्रखंड की बारा पंचायत के मुखिया पति मलक यादव हैं, जिनके द्वारा आर्केस्ट्रा में नर्तकियों के साथ अश्लीलता की हद पार कर दी गई है। नर्तकियों से घिरे मुखिया पति का चेहरा वीडियो के अंतिम में सामने आता है। कुर्ता पायजामा में मुखिया पति का यह वीडियो गुरुवार की शाम से खूब वायरल हो रहा है। सूत्रों कि मानें तो यह कोई पहला मौका नहीं है, जब इनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इससे पहले भी कई बार मुखिया पति मलक यादव का वीडियो वायरल हो चुका है।

Sponsored

मारपीट के मामले में पूर्व मुखिया गिरफ्तार

Sponsored

इधर, भोजपुर जिले के अगिआंव बाजार थाना की पुलिस ने मारपीट के एक मामले में जमुआंव पंचायत के पूर्व मुखिया उमेश राय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उमेश राय अगिआंव बाजार थानान्तर्गत डोमनडिहरा गांव के रहने वाले हैं।  पुलिस के अनुसार पूर्व मुखिया उमेश राय द्वारा डोमनडिहरा गांव स्थित दक्षिण बिहार पावर होङ्क्षल्डग कार्पोरेशन के पावर ग्रिड में जबरन घुसकर वहां कार्यरत कर्मियों को हथियार के बल पर धमकाने तथा उनके साथ मारपीट का आरोप है। इस मामले में पावर ग्रिड के कर्मियों द्वारा पूर्व मुखिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है जिसके आधार पर उन्हें डोमनडिहरा स्थित उनके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored