Sponsored
ADMINISTRATION

ये बिहार के डीजीपी हैं, कचरे में शराब की बोतल के सुराग ढूंढ रहे हैं, वीडियो हुआ वायरल

Sponsored

PATNA : कूड़े में शराब की बोतलें खोजते दिखाई दिये बिहार के DGP, राजद ने VIDEO शेयर कर ली चुटकी : एकदम सही कर रहें नीतीश जी। छनवा मारिये.. पूरा विधानसभा। डीजीपी हों या मुख्य सचिव इनका काम ही है खाली बोतल की जांच करना। दो दिन निकल गया है बस कल सुबह से ही सदन में आने वाले माननीयों से फूँकवा दीजिये मशीन में। आप ही करवा सकते हैं.. मुख्यमंत्री जी। शराब बहुत खराब चीज है

Sponsored

बिहार विधानसभा के कैंपस में मंगलवार को शराब की बोतल मिलने के बाद जमकर हंगामा हुआ। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा तो मुख्यमंत्री ने भी पलटवार किया। मामले की जांच डीजीपी और चीफ सेक्रेटरी को सौंप दी गई। डीजीपी ने जांच शुरू हुई की तो एक बार फिर राजद को मौका मिल गया है। राजद ने एक वीडियो ट्वीट कर बिहार के डीजीपी पर चुटकी ली है।

Sponsored

वीडियो में बिहार के डीजीपी कचरे में शराब की बोतल ढूंढते दिखाई दे रहे हैं। 30 सेकेंड के इस वीडियो में डीजीपी जब कचरे को खंगाल रहे होते हैं तो वहां से एक पुलिसकर्मी गुजरता हुआ दिखाई देता है। जबकि एक शख्स खड़े होकर ये नजारा देखता हुआ दिखाई देता है।

Sponsored

राजद ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा-“बिहार के DGP बिहार विधानसभा परिसर में शराब की बोतल ढूंढ रहे हैं। मुख्यमंत्री और उनकी सरकार यह नहीं ढूंढती कि बिहार सीमा से शराब अंदर कैसे आयी? 5-6 जिलों एवं 30-35 थानों की सीमा पार कर पटना कैसे पहुंची? और फिर उसके बाद अति सुरक्षित घेरे को तोड़ विधानसभा परिसर में कैसे उपलब्ध हुई?”

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored