Sponsored
Breaking News

युवक ने विश्वकर्मा पूजा की तस्वीर की Social Media पर अपलोड और कुछ ही घंटों में हो गया Arrest, यहां जानिए क्यों हुई गिरफ्तारी ?

Sponsored

बगहा पुलिस जिला के धनहा थाना से एक अनोखा मामला सामने आया है। विश्वकर्मा पूजा के दौरान पिपरपाती गांव में सिप्पू सिंह अपने चार हथियारों को रख उनकी पूजा कर रहा था। इस दौरान युवक ने अपने अवैध हथियारों पर लड्डू चढ़ाए और हथियारों की तमाम तस्वीरें खींची। फिर उत्साह के चलते हथियारों की पूजा का फोटो सोशल मीडिया पर डाल दिया।

Sponsored




Sponsored

शिकायत मिलने के तत्काल बाद SP किरण कुमार जाधव ने धनहा थाना को कार्रवाई का आदेश दिया। एसपी के आदेश के बाद धनहा पुलिस टीम ने तत्काल ही छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Sponsored

पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार, एक हथियार का मिला लाइसेंस
धनहा इंस्पेक्टर शशि शेखर चौहान ने पुलिस टीम के साथ छापेमारी कर सिप्पू सिंह के घर से फोटो में दिख रहा वायरल हथियार बरामद कर लिया है। पुलिस की जांच में आरोपी के पास एक हथियार का लाइसेंस मिला है। हालांकि इसकी आड़ में कई अवैध आर्म्स रखने की बात सामने आई है। अन्य हथियारों के बारे में गहन पूछताछ चल रही है।

Sponsored


Sponsored

पुलिस के अनुसार यह गंभीर मामला है। विश्वकर्मा पूजा पर गाड़ी के साथ ही वि‌धिवत पुरोहित की उपस्थिति में हथियारों का प्रदर्शन हो रहा था, जबकि हथियारों के किसी भी प्रदर्शन पर पूरी तरह रोक है। वहीं पंचायत चुनाव को लेकर आचार संहिता भी लागू है। ऐसे में हथियारों का न सिर्फ प्रदर्शन हुआ, बल्कि उसे सोशल मीडिया में डालकर दबंगई दिखाने की कोशिश भी की गई।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

INPUT: Bhaskar

Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored