BIHARBreaking NewsEntertainmentLife StyleMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

यह केवल भारत में हो सकता है! रणबीर-आलिया की शादी को फैन्स ने बंगाली अंदाज में कर दिया रिक्रिएट

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी का जश्न उनके फैन्स के सिर चढ़ कर बोल रहा है. जहां रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के प्रशंसक अभी भी उनकी शादी की तस्वीरों से खुश हैं, वहीं पश्चिम बंगाल में प्रशंसकों ने जश्न मनाने का अपना तरीका ढूंढ लिया. बॉलीवुड के सबसे नए ‘पॉवर कपल’ के लिए अपना प्यार दिखाते हुए प्रशंसकों के एक समूह ने कोलकाता में रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी को ‘बंगाली’ अंदाज में रिक्रिएट कर दिया.

Sponsored

Ranbir Alia

Sponsored

भले ही ये फैन्स असली आलिया-रणबीर को समारोह का हिस्सा नहीं बना सके. लेकिन, उन्होंने आदमकद गुड़िया का इस्तेमाल कर इस कपल की बंगाली परंपराओं के अनुसार शादी कराई. बंगाली अंदाज की इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. तस्वीरों में आलिया की गुड़िया को लाल बनारसी साड़ी में देखा देखा जा सकता है, जबिक रणवीर लाल रंग की धोती के साथ क्रीम कुर्ता में नज़र आ रहे हैं’.

Sponsored

Ranbir Alia Bengali Wedding

Sponsored

इस शादी समारोह का आयोजन बालीगंज 21 पल्ली सांस्कृतिक क्लब में किया गया था. एक ‘सामान्य’ शादी की तरह, दूल्हा-दुल्हन हाथ से खींचे गए रिक्शा पर समारोह स्थल पर पहुंचे, जो कोलकाता की विरासत के प्रतिष्ठित प्रतीक को परिभाषित करता है. इस शादी की जीवंत तस्वीरें इतनी वास्तविक लग रही हैं कि आपको उन्हें समझने के लिए एक नज़र डालनी होंगी.     

Sponsored

Ranbir Alia Wedding

Sponsored

रणबीर-आलिया की गुड़िया का स्वागत शंख बजाकर किया गया. आयोजकों ने शादी के लिए पुजारियों को भी आमंत्रित किया था. इस आयोजन में कपूर परिवार के दिग्गज अभिनेताओं की तस्वीरें भी प्रदर्शित की गईं. गुड़िया के चारों ओर दो महिलाएं देखी गईं, जिन पर करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान के साथ सैफ मौजूद थे.  कार्यक्रम के योजनाकारों ने स्थानीय नृत्य मंडलियों को भी आमंत्रित किया था.

Sponsored

Ranbir Alia Wedding

Sponsored

बंगाली शादी समारोह की तस्वीरें उतनी ही लोकप्रिय हैं जितनी रणबीर आलिया की शादी की वास्तविक तस्वीरें. आपने अब तक ये तस्वीरें देखी या नहीं?

Sponsored

Comment here