AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

मुर्दे के आगे ठुमके लगा रहा था युवक, पीछे ताल दे रही थी नचनिया, वायरल हुआ ‘अर्थी डांस’!

सोशल मीडिया में एक वीडियो खूब शेयर (Video Viral in Social Media) हो रहा है. यह वीडियो कटेया थाना क्षेत्र के कटेया बाजार का है. इसमें एक व्यक्ति के निधन के बाद उसकी शव यात्रा में आर्केस्ट्रा (Orchestra in Funeral Procession) का आयोजन किया गया था. आर्केस्ट्रा के दौरान एक व्यक्ति लगातार डांस करते हुए शव यात्रा में शामिल है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मृत व्यक्ति का नाम क्या है और डांस करने वाला का उससे क्या संबंध है?

Sponsored

वायरल हो रहे दो वीडियो में से एक में अधेड़ उम्र का व्यक्ति आर्केस्ट्रा के डांसर के सामने सड़क पर डांस कर रहा है. जबकि शव को जमीन पर रखा गया है. दूसरा वीडियो शव यात्रा का है जिसमें उसी शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा है. शव के आगे-आगे आर्केस्ट्रा का वाहन भी चल रहा है.  भोजपुरी गाने पर एक नर्तकी डांस कर रही है और उसके सामने एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति ठुमके लगा रहा है.

Sponsored

वीडियो में साफ दिख रहा है कि उसके चेहरे पर ना तो कोई मायूसी है और न ही किसी चीज का दुख नजर आ रहा है. स्थानीय स्तर पर सोशल मीडिया में खूब शेयर किये जा रहे इस वीडियो के बारे में दावा किया गया है कि यह वीडियो कटेया बाजार का है. दरअसल इस शवयात्रा में जिस आर्केस्ट्रा के साथ माइक और साउंड सिस्टम रखा गया है उसी साउंड बॉक्स पर ही कटेया बाजार का एड्रेस और मोबाइल नंबर भी लिखा हुआ है. हालांकि मोबाइल नम्बर पर कॉल करने पर मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा है.

Sponsored

 

 

 

input – DTW 24

Sponsored

Comment here