Sponsored
Breaking News

मुजफ्फरपुर में दिखा रफ्तार का कहर, छात्राओं से भरी बोलेरो को बस ने मारी जबरदस्त टक्कर, मची चीख पुकार

Sponsored

मुजफ्फरपुर जिले में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नही ले रही है। वहीं ताजा मामला गुरुवार का है जहां ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के चाँदनी चौक ओवरब्रिज के समीप इंटर की परीक्षा देने जा रही छात्राओ से भरी एक बोलोरो और एक बस के आमने सामने जोरदार टक्कर से सड़क किनारे खड़ी एक पिकअप वैन भी क्षतिग्रस्त हो गया।

Sponsored

 

 

वही बस और बोलोरो की टक्कर में चार से पांच छात्राएं घायल हो गई। जिसे स्थनीयो की मदद से बैरिया स्थित एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया। जिसमे दो छात्राओ को प्रथमिकी इलाज के बाद छोड़ दिया गया है। वही दो छात्राओ की स्थिति गम्भीर बनी हुई है। दोनो सगी बहन बताई जा रही है।

Sponsored

Sponsored

 

वही घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इंटर की परीक्षा देने के लिए मोतीपुर थाना क्षेत्र परसौनी नाथपुर गांव से सात छात्राए एक बोलोरो में सवार हो कर मुज़फ्फरपुर जिले के रोहुआ स्थित एस बी एस कॉलेज जा रही थी। गाड़ी जब चांदनी चौक ओवर ब्रिज के पास पहुची तो विपरीत दिशा तेज रफ्तार में एक सवारियों से भरी बस अनियंत्रित हो कर बोलोरो से टकराते हुए सड़क किनारे खड़े एक पिकअप बैन को क्षतिग्रस्त कर दिया।

Sponsored

 

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलोरो में सवार सभी छात्राए चीखने चिल्लाने लगी, स्थनीय लोगो की मदद से घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमे दो की स्थिति नाजुक बनी हुई है। वही घटना की सूचना पर ब्रह्मपुरा पुलिस क्षतिग्रस्त गाड़ियों को अपने कब्जे में लेकर घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Swaraj Shrivastava

Leave a Comment
Share
Published by
Swaraj Shrivastava
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored