Uncategorized

मुजफ्फरपुर में भीड़ के हत्थे चढ़ा चोर, पेड़ से बांधकर लोगों ने की जमकर पिटाई फिर पुलिस को सौंपा

मुज़फ़्फ़रपुर ज़िले में गुरुवार को चोरी के आरोप में एक युवक की लोगो ने जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान उसे लोगो ने पेड़ में बांधकर जमकर पीटा। इसमे वह घायल भी हो गया। मामला जिले के मनियारी थाना क्षेत्र इलाके की है। जहां स्थानीय लोगो ने युवक की जमकर पिटाई कर दी।

Sponsored

 

इस दौरान मौके पर अफरातफरी की स्थिति बनी रही। बताया जा रहा है कि युवक ने एक निजी स्कूल के सुरक्षा गार्ड का मोबाइल छीनकर भागने लगा था। इसपर सुरक्षा गार्ड ने हंगामा शूरु कर दिया। फिर, स्थानीय लोगो की मदद से पीछा किया गया। किसी तरह ओवरटेक कर युवक को लोगो ने धर दबोचा।

Sponsored

 

इसके बाद उसकी पिटाई शुरू कर दी गई। इतने में मन नही भरा तो उसे एक पेड़ से बांध दिया गया। फिर, जमकर लात व घुसो से पिटाई की गई। हल्ला हंगामा होने पर अन्य लोग भी मौके पर जुट गए। जिसके बाद लोगो ने इसकी सूचना मनियारी थाने की पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची मनियारी पुलिस ने भीड़ से युवक को छुड़ाया। इसके बाद उसे हिरासत में लेकर अपने साथ चली गई। युवक की पहचान चंदन कुमार के रूप में हुई है। मामले को लेकर डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने कहा कि मोबाइल छीन कर भाग रहे युवक को लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा है। जांच के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा।

Sponsored

Comment here