BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

मुजफ्फरपुर नगर निगम के सफाई कर्मचारी की मौत के बाद घंटो हंगामा, मुआवजे की मांग पर पुरानी बाज़ार जाम

मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र के पुरानी गुदरी के अम्बेडकर नगर निवासी सुरेश महतो की मौत शनिवार की शाम काजीमोहमदपुर थाना क्षेत्र के अघोरिया बाजार चौक के समीप सड़क दुर्घटना में हो गयी थी.

Sponsored

 

 

जानकारी के अनुसार मृतक सुरेश महतो नगर निगम में सफाई कर्मचारी था.और वह शनिवार की शाम अघोरिया बाजार चौक के समीप सड़क पर लगे कचड़े को उठाकर नगर निगम के ट्रैक्टर पर रख रहा था इसी क्रम में यह घटना हुई.जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

Sponsored

Sponsored

 

 

इधर मौके पर पहुँची काजीमोहमदपुर थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया.वही पोस्टमार्टम होने के बाद रविवार को परिजनों ने मुवावजे की मांग को लेकर नगर थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार रोड को जाम कर शव रखकर जमकर घण्टो प्रदर्शन किया.

Sponsored

 

 

घटना के संबंध में मृतक के परिजनों व स्थानीय लोगो ने बताया कि मृतक के तीन छोटे छोटे बच्चे है घर मे कमाने वाले मृतक अकेला ही था अब परिवार का पालन पोषण कौन करेगा.परिजनों ने मुवावजे की मांग करते हुए निगम प्रशासन से परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग की है ताकि परिवार का भरण पोषण हो सके.

Sponsored

Sponsored

 

 

इधर सड़क जाम की सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश दल बल के साथ मौके पर पहुँच मृतक के परिजनों व स्थानीय लोगो को समझा बुझाकर शांत करवाया और फिर शव को सड़क पर से हटवाकर आवा गमन को सुचारू रूप से चालू करवाया.

Sponsored

 

मामले में नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि जाम की सूचना मिली थी लोगो को समझा बुझाकर शांत करवाया गया है और लगे जाम को हटवाकर आवा गमन को चालू करवाया गया।।

Sponsored

Comment here