AccidentADMINISTRATIONBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPolicePoliticsRAJASTHANSTATE

मानवता की तस्वीर बना राजस्थान पुलिस का जवान, आग में फंसे थे लोग, जान पर खेलकर बचाई मासूम की जान

कंधे पर मासूम को लिए आग से बचाने वाले फोटो की हर कोई तारीफ कर रहा है. लोग तस्वीर में नज़र आ रहे पुलिसकर्मी को देश का सच्चा सिपाही बताते हुए सेल्यूट कर रहे है.

ऐसे कई मौके आए जब तमाम तरह की शिकायतों के बावजूद पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया. इंटरनेट पर मौजूद एक तस्वीर इसका ताजा उदाहरण है. वायरल हो रही इस तस्वीर में एक पुलिसकर्मी को भीषण आग की चपेट से एक मासूम की जान बचाने बचाते हुए देखा जा सकता है.

Sponsored

CopScreengrab

Sponsored

 

 

 

 

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तस्वीर में नज़र आ रहे बहादुर पुलिसकर्मी का नाम नेत्रेश शर्मा है. राजस्थान के करौली में हुई हिंसा के बीच इस जांबाज पुलिस कांस्टेबल ने एक मासूम समेत 3 लोगों की जान बचाई है. राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भी पुलिस कांस्टेबल की जमकर तारीफ की और उसे पदोन्नति देने की बात कही. जानकारी के मुताबिक कांस्टेबल को पदोन्नति देते हुए हेड कांस्टेबल बना दिया गया है.

Sponsored

 

बता दें, राजस्थान के करौली में बीते शनिवार को कुछ उपद्रवी ने कई दुकानों और मकानों को आग के हवाले कर दिया. जिसके बाद पूरे जिले में कर्फ्यू लगा दिया गया. सात अप्रैल तक यहां के लोगों को कर्फ्यू का पालन करना होगा. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है. इस हिंसक घटना मामले में कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है.

Sponsored

 

Comment here