ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

महावीरी मेले में दो गुटों के बीच पथराव, सड़क पर आगजनी, पुलिसकर्मी सहित आधा दर्जन लोग घायल

सिवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र में गुरुवार की शाम महावीरी मेला (Mahaviri Mela) में दो गुटों के बीच जमकर पथराव हुआ. इसमें दो पुलिसकर्मी समेत करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. बड़हरिया पुरानी बाजार के पश्चिम टोला में अखाड़ा ले जाने के दौरान यह हिंसक झड़प हुई है. इसके बाद बात इतनी बढ़ गई कि पथराव हो गया. सड़क पर आगजनी की गई. देखते ही देखते बवाल काफी बढ़ गया. काफी देर तक पुलिस इसे शांत कराने में जुटी रही.

Sponsored

बड़हरिया गांव का अखाड़ा हरदिया महावीरी मेला में शामिल होने के लिए बड़हरिया पुरानी बाजार के पश्चिम टोला से होकर गुजरता है. गुरुवार की शाम को बड़हरिया गांव का अखाड़ा जैसे ही बड़हरिया पश्चिम टोला पहुंचा तो किसी बात पर दो गुटों में विवाद हो गया. एक गुट ने दूसरे गुट पर पथराव शुरू कर दिया. इस दौरान अखाड़ा में शामिल लोग सहित दो पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गए.

Sponsored

भागते नजर आए पुलिसकर्मी

Sponsored

घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीओ रामबाबू बैठा और एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय ने प्रशासन को स्थिति को नियंत्रित करने के लिए मौके पर भेजा लेकिन एक गुट ने पुलिस पर भी फिर से पथराव शुरू कर दिया. इस दौरान पुलिस के जवान भागते भी नजर आए. एएसआई राजकुमार मिश्रा, पुलिस लाइन के जवान आलोक कुमार जख्मी हुए हैं. ग्रामीणों में दिनेश कुमार, वकील प्रसाद के पुत्र रंजन कुमार, चन्द्रिका तुरहा का पुत्र चंदन कुमार, सुरेश साह घायल हुए हैं.

Sponsored

पुलिस छावनी में इलाका तब्दील

Sponsored

अखाड़ा ले जाने के दौरान पथराव से आक्रोशित लोगों ने अखाड़े को बड़हरिया पुरानी बाजार मोड़ पर रोक दिया. आक्रोशित भीड़ ने बड़हरिया पुरानी बाजार स्थित एक गुमटी को आग के हवाले कर दिया. कई गुमटियों को गिरा दिया. किसी तरह एडीएम जावेद अंसारी, एसडीओ रामबाबू बैठा, एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय समेत अन्य अधिकारियों ने मामले को शांत कराया. पूरा इलाका छावनी में तब्दील रहा.

Sponsored

Comment here