ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

महागठबंधन की सरकार में मंत्री बनेंगे तेजप्रताप !, कहा- ‘नौजवान को मंत्री पद नहीं मिलेगा तो किसको मिलेगा’

नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बुधवार को राजभवन में 8वीं बार मुख्यमंत्री पद सी शपथ ली. उनके साथ तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने भी उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली. इन सब के बीच लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव का एक अलग ही स्वैग ही. महागठबंधन की सरकार में मंत्री बनने के एक सावल पर तेजप्रताप यादव ने मजेदार जवाब दिया है.

Sponsored

‘नौजवान ही बनेगा मंत्री’

शपथ ग्रहण समारोह के बाद पत्रकारों से मुखातिब होते हुए मंत्री बनाए जाने के सावल पर तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने कहा कि महागठबंधन की सरकार (mahagathbandhan government) बिहार के नौजवानों, गरीबों और वंचितों की सरकार है. तेजस्वी यादव ने युवाओं को रोजगार मुहैया कराने का वादा किया है. हमलोग युवाओं को रोजगार दिलाने का काम करेंगे. इसलिए महागठबंधन की सराकर में नौजवान ही मंत्री बनेंगे. उन्होंने खुद को मंत्री बनाए जाने के सावल पर हंसते हुए कहा कि नौजवान को अगर मंत्री पद नहीं मिलेगा तो और किसे मिलेगा.

Sponsored

तेजस्वी यादव पर बरसे सुशील मोदी

बता दें कि इससे पहले बीजेपी नेता सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा. सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव अपने हर भाषण में पहली कैबिनेट के दौरान ही 10 लाख सरकारी और स्थायी नौकरियां देने की बात कहते आए हैं और मैं प्रतिदिन उनको दस लाख युवाओं को रोजगार दिलाने की याद दिलाता रहूंगा. उन्होंने कहा कि आरजेडी के 80 विधायक है, नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के 45 विधायक हैं. नीतीश कुमार केवल दिखाने के लिए सीएम होंगे और असली सीएम तेजस्वी यादव होंगे.

Sponsored

Comment here