AccidentADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsElectionNationalPolicePolitics

भाजपा ने मुझे CM बनाने का आफर दिया था, मुकेश साहनी का वि’स्फोटक बयान, दिखा गुस्सा

मुकेश सहनी बोले -भाजपा ने 2025 में मुझे सीएम बनाने का दिया था ऑफर : बिहार एनडीए और मंत्री पद से हटाए गए वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी आज मंगलवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान बेहद गुस्से में नजर आए और बोले अब याचना नहीं रण होगा। सहनी ने प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। और भाजपा की तरफ से दिए गए ऑफर को लेकर भी कई बड़े खुलासे किए। उन्होने कहा कि बीजेपी की तरफ से मुझे सीएम बनाने का ऑफर दिया गया था। और अब मुझ पर हीं आरोप लगा रहे हैं।

Sponsored

2025 मे सीएम बनाने का था ऑफर

Sponsored

मुकेश सहनी ने प्रेस वार्ता मे बताया कि, जब से मैं राजनीति में आया हूँ, तब से मुझे ये लोग ऑफर दे रहे हैं की, राज्यसभा सदस्य बना दिया जाओगे, केंद्र में मंत्री बना दिया जाओगे। यहाँ तक कि 2025 में बिहार का मुख्यमंत्री बनाने के लिए भी भाजपा की तरफ से मुझे ऑफर दिया गया था । लेकिन उनकी यह शर्त थी कि मै अपनी वीआईपी पार्टी का विलय उनकी पार्टी में कर लूं। लेकिन मैं इसके लिए बिलकुल भी तैयार नहीं था। मैंने उनसे कहा कि, निषाद समाज के आरक्षण की मांग मान ली जाए तो अपनी पार्टी का विलय करने के लिए तैयार हूँ।

Sponsored

पार्टी का विलय कर हरिद्वार चला जाऊंगा

Sponsored

सहनी आगे बोले की, मै आज भी कहता हूं कि अगर वे मेरी मांगों को मान लेते हैं तो मैं पार्टी का विलय कर हमेशा के लिए हरिद्वार चला जाउंगा, लेकिन मुझे पता हैं वो लोग ऐसा नहीं करेंगे। क्योंकि एक गरीब और पिछड़ा के बेटे को वे आगे बढ़ने देना नहीं चाहेंगे। अगर मैं अपनी पार्टी का विलय उनसे कर लेता तो निषाद समाज के लिए जो करने का उद्देश्य लेकर आया था, वह पूरा नहीं कर पाता। इसलिए मैंने उनके ऑफर को ठूकरा दिया। आज 75 साल बाद भी समाज को हक नहीं मिला, और अगर यही स्थिति रही तो अगले 100 साल तक निषाद समाज को उनका हक नहीं मिल पाएगा।

Sponsored

Comment here