Sponsored
Breaking News

भांजी पर आया मामा का दिल, पत्नी और बेटे को छोड़कर हुआ फरार, दो सालों से चल रहा था प्रेम प्रसंग

Sponsored

बिहार के नवादा जिले में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. मामला जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बुधवारा गांव का है, जहां मुंबई से नवादा आया शख्स पत्नी को छोड़कर अपनी भांजी को लेकर फरार हो गया है. इस मामले में शख्स के ससुर उक्त गांव निवासी विनोद शर्मा ने नगर थाना में आवेदन देकर दमाद के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. विनोद शर्मा ने बताया है कि उनका दामाद जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के तिलोरी गांव निवासी उपेंद्र शर्मा का बेटा धर्मेंद्र शर्मा उर्फ चंदन शर्मा है, जो अपनी ही भांजी को लेकर भाग गया है. वहीं, अपनी पत्नी को घर पर छोड़ दिया है.

Sponsored

साल 2015 में हुई थी शादी

उनकी मानें तो धर्मेंद्र ने अपने मामा पप्पू शर्मा की बेटी रानी कुमारी को बीते 13 तारीख को फोन कर कर बुलाया और उसे लेकर फरार हो गया. लड़की की काफी खोजबीन की गई, लेकिन उसका अब तक पता नहीं चला है. विनोद शर्मा ने कहा कि साल 2015 में हिंदू रीति रिवाज के अनुसार उनकी बेटी की धर्मेंद्र के साथ शादी कराई गई थी और दोनों को एक बेटा भी है.

Sponsored

धर्मेंद्र मुंबई में रह कर प्राइवेट कंपनी नौकरी करता है. बीते दिनों वो वहां से आता और आने के बाद अपनी ही भांजी को लेकर भाग गया. फिलहाल पूरे मामले में विनोद शर्मा ने नगर थाना में आवेदन देकर उपेंद्र शर्मा (समधी), रेनू देवी (समधन) और धर्मेंद्र शर्मा (दामाद) के विरुद्ध लिखित आवेदन देकर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

Sponsored

दो सालों से चल रहा था प्रेम प्रसंग

बताया जाता है कि मामा-भांजी के बीच लगभग दो सालों से प्यार मोहब्बत चल रहा था. इसी को लेकर धर्मेंद्र शर्मा बीते दिनों मुंबई से नवादा आया आया था. कुछ दिन घर पर रहा. इस दौरान वो भांजी को मिलने बुलाया करता था. उसके बाद 13 तारीख को फोन पर उसे नवादा के सद्भावना चौक बुलाया और पूरी प्लानिंग के साथ भगनी को लेकर फरार हो गया.

Sponsored

 

 

 

 

input – DTW 24

Sponsored
Sponsored
Pranav prakash

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored