BIHARBreaking NewsBUSINESSCRIMEPolice

बोधगया में चला रहा था सेक्स रैकेट, ग्राहकों में कई हाई प्रोफाइल चेहरे, 15 अरेस्ट

ज्ञान की भूमि ,भगवन बुध की तपोभूमि को कलंकित करनेवाला मामला सामने आया है.बोध गया में एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है. कोलकाता से लड़कियों को कॉन्ट्रैक्ट पर लाकर बोधगया में उनसे धंधा कराया जा रहा था. शुक्रवार को पुलिस ने संचालक के साथ 14 ग्राहकों को भी गिरफ्तार किया है. सेक्स रैकेट में फंसी 2 लड़कियों को भी पुलिस ने रेस्क्यू किया है. गया पुलिस के अनुसार इन आरोपियों के पास से कुल 16 मोबाइल फोन भी जब्त किए गए हैं. संचालक के मोबाइल में करीब डेढ़ हजार ग्राहकों के नंबर सेव हैं. इस लिस्ट में गया के कई हाई प्रोफाइल नाम होने का दावा भी पुलिस ने किया है.

Sponsored

वरीय पुलिस अधीक्षक (SSP) आदित्य कुमार के अनुसार यह सेक्स रैकेट बोधगया थाना क्षेत्र में बने महिमा होटल के बगल में बने बेनामी गेस्ट हाउस में चलाया जा रहा था. इस बेनामी गेस्ट हाउस का संचालन भी एक महिलाकर रही थी. इस सेक्स रैकेट से दो लड़कियां रेस्क्यू की गई हैं. छापेमारी के वक्त यहां 14 ग्राहक थे और संचालक भी मौके पर था. इन पंद्रहों को गिरफ्तार कर लिया गया है. संचालक के मोबाइल में सेव ग्राहकों के नंबरों की जांच की जा रही है.एसएसपी के अनुसार सेक्स रैकेट से जुड़े हुए ग्राहक में कई सफेदपोश और गया शहर के चिकित्सक भी शामिल हैं. इनकी भी पहचान कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Sponsored

गौरतलब है कि बोधगया के महिला होटल के बगल वाले गेस्ट हाउस के अलग-अलग कमरों से ग्राहकों को पकड़ा गया है. पकड़े गए ग्राहक गया और आस-पास के जिलों के हैं. सबकी जांच की जा रही है. पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि प्रत्येक ग्राहक से 15 सौ रुपए में मामला तय होता था. इस मामले में एक फर्जी पत्रकार और महिंद्रा एंड महिंद्रा इंश्योरेंस कंपनी औरंगाबाद का एरिया मैनेजर अभिषेक कुमार भी गिरफ्तार किया गया है. इन सभी आरोपियों के खिलाफ बोधगया थाने में मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि शराब सप्लाई करने के मामले में भी 3 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

Sponsored

 

Comment here