AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

बिहार में हुआ सेक्स रैकेट का खुलासा, दो बहन समेत 5 लड़कियां पकड़ी गईं, पुलिस ने मारा छापा

बिहार में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, दो बहन समेत 5 लड़कियां पकड़ी गईं, सावधानी बरतने वाली चीजें और दवाइयां बरामद : बिहार में सेक्स रैकेट के एक बड़े धंधे का खुलासा हुआ है. पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल कई लोगों को पकड़ा है. गिरफ्तार लोगों में दो सगी बहन महिला समेत 5 लड़कियां शामिल हैं, जो इस धंधे का संचालन कर रही थीं. इनके साथ एक लड़के को भी अरेस्ट किया गया है. कमरे से आपत्तीजनक सामान और दवाइयां भी बरामद की गई हैं.

Sponsored

मामला बिहार के कैमूर जिले का है. यहां पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. जिले के भुआ थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 6 स्थित एक घर में रेड मारते हुए पुलिस ने 5 लड़कियों को एक लड़के के साथ गिरफ्तार किया. गिरफ्तार 5 महिलाओं में दो सगी बहनें भी है. ये दोनों बहनें अपने घर में काफी लंबे समय से जिस्मफरोशी के इस धंधे का संचालन कर रही थीं.

Sponsored

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की छापेमारी में इस घर के कमरों से आपत्तीजनक सामान और दवाइयां बरामद की गई हैं. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद वार्ड नंबर 6 में रहने वाले लोग काफी खुश हैं. उनका काफी है कि काफी लंबे समय से इस घर में लड़कों-लड़कियों का आना-जाना लगा रहता था. आवासीय इलाका होने के कारण ये लोग आज तक बचते आ रहे थे. लेकिन स्थानीय लोगों को काफी मुश्किलों से जूझना पड़ता था. अब गिरफ़्तारी होने के बाद लोग कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

Sponsored

मिली जानकारी के अनुसार बीते 10 साल से प्रतिदिन कई अनजान लोग आते-जाते थे. उनसे मोटी रकम वसूली जाती थी. इस धंधे में कई महिलाएं और युवतियां शामिल थीं. पुलिस कई दिनों तक जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही थी. इस बीच पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त घर में कई ज्यादा लोग मौजूद हैं. जिसके बाद भभुआ थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम ने घर पर छापा मारकर 5 लड़कियों को एक युवक के साथ गिरफ्तार किया. जबकि एक अन्य युवक छत से छलांग लगाकर भागने में कामयाब रहा.

Sponsored

इस सेक्स रैकेट के धंधे में शामिल दूसरे लोगों की तलाश की जा रही है. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है. भभुआ थाना प्रभारी रामानंद मंडल ने बताया कि विभाग को अनैतिक कार्य की सूचना मिली थी. गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है.

Sponsored

उधर दूसरी ओर कैमूर के एसपी राकेश कुमार ने बताया कि कुछ महिलाओं को पकड़ा गया है. भभुआ थाना प्रभारी रामानंद मंडल के नेतृत्व में एक बड़ी टीम ने मिलकर यह छापेमारी की थी. जिसमें महिला सिपाही भी शामिल थीं. पकडे गए लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है. पीटा एक्ट के सेक्शन 3 और 4 के तहत मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. शुक्रवार को इन्हें चालान कर दिया जायेगा.

Sponsored

 

 

 

 

input – daily bihar

Sponsored

Comment here