ADMINISTRATIONBankMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATEUncategorized

बिहार में शराब बंदी, बेगूसराय के मंदिर में चल रही थी दारू मुर्गा पार्टी, लोगों किया बवाल

शराबबंदी वाले बिहार के बेगूसराय के वैष्णवी दुर्गा मंदिर के ऑफिस में मुर्गा-दारू की पार्टी चल रही थी. स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी सामने आने के बाद मंदिर में जमकर हंगामा कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मुर्गे का कच्चा मांस और शराब की बोतल बरामद की है. हालांकि, शराब पार्टी करने वाले लोग वहां से फरार हो गए

Sponsored

स्थानीय लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नारेबाजी करने लगे. लोगों का आरोप है कि मंदिर में धार्मिक भावना को आहत किया गया है. पवित्र जगह पर शराब पी जा रही थी और मुर्गे का मांस बनाने की तैयारी की जा रही थी. मामला बखरी थाना क्षेत्र के मख्खाचक वैष्णवी दुर्गा मंदिर परिसर का है.

Sponsored

मंदिर कमेटी के सचिव के पास रहती थी ऑफिस की चाभी 

Sponsored

शराब और मुर्गा पार्टी की सूचना पर बखरी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच पूरे मामले की जांच पड़ताल की. यहां से पुलिस ने मुर्गे का कच्चा मांस और शराब की बोतल बरामद की है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि मंदिर कमेटी के सचिव के पास ऑफिस की चाभी रहती थी.

Sponsored

यहां लगातार शराब और मांस की पार्टी की जाती थी. सोमवार देर शाम मंदिर परिसर में मांस बनाने की तैयारी की जा रही थी और लोग शराब पी रहे थे. इसकी सूचना आस-पास के लोगों को दी गई, जिसके बाद काफी संख्या में लोग मंदिर पर पहुंचे, तो शराब पीने वाले 4 लोग वहां से भाग गए.

Sponsored

बंदी के बाद भी कहां से आ रही है शराब 

Sponsored

स्थानीय लोगों ने कहा कि सबसे बड़ा सवाल यह है कि शराबबंदी वाले बिहार के बेगूसराय में शराब कहां से इन लोगों को मिल रही है. ग्रामीणों का आरोप है कि यहां लंबे समय से शराब का सेवन मंदिर परिसर के ऑफिस में किया जा रहा था, जिसे आज ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ा गया है.

Sponsored

यह पुलिस के लिए भी एक बड़ी चुनौती है कि शराब बंदी के बीच शराब कैसे यहां तक पहुंच रही है. फिलहाल पुलिस ग्रामीणों द्वारा बताए गए नामों के आधार पर आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. मौके पर पहुंचे बखरी थाना के एसआई विनय सिंह ने कहा कि मंदिर परिसर में मुर्गा पार्टी शराब के साथ की जा रही थी आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी.

Sponsored

पुलिस ने दिया कार्रवाई का आश्वासन 

Sponsored

इस घटना से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. शराब पार्टी में शामिल लोगों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्थानीय निवासी हंगामा कर रहे हैं. मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची बखरी थाना पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और कार्रवाई का आश्वासन दिया.

Sponsored

Comment here